Mamata Banerjee ने MK Stalin को किया फोन, दिल्ली में जल्द होगी विपक्षी मुख्यमंत्रियों की बैठक

0
224

West Bengal की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee ने Tamil Nadu के मुख्यमंत्री MK Stalin को फोन किया है। टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने डीएमके नेता एम के स्टालिन को फोन करके गैर-भाजपा शासित राज्यों के राज्यपालों द्वारा सत्ता के दुरुपयोग और संवैधानिक अतिरेक पर अपनी चिंता और पीड़ा साझा की है। तमिलनाडु के सीएम स्टालिन ने कहा है कि विपक्षी मुख्यमंत्रियों की बैठक जल्द ही दिल्ली में होगी।

एम के स्टालिन ने दी जानकारी

M K Stalin

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने ट्वीट किया, ”प्यारी दीदी ममता बनर्जी ने मुझे फोन करके गैर-भाजपा शासित राज्यों के राज्यपालों द्वारा संवैधानिक अतिरेक (Constitutional Overstepping) और सत्ता के बेशर्मी से दुरुपयोग पर अपनी चिंता और पीड़ा साझा की है। उन्होंने विपक्षी मुख्यमंत्रियों की एक बैठक का सुझाव दिया। मैंने उन्हें राज्य की स्वायत्तता बनाए रखने के लिए डीएमके की प्रतिबद्धता का आश्वासन दिया। दिल्ली में जल्द विपक्षी मुख्यमंत्रियों का सम्मेलन होगा।” बता दें कि दोनों राज्यों के गवर्नर और सरकारों के बीच कई मौके पर असहमति सामने आई है।

KCR से जल्‍द मिलेंगी Mamata Banerjee

KCR-Uddhav Thackeray Meeting
KCR-Uddhav Thackeray Meeting

रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के कहा था कि वो जल्द ही महाराष्‍ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ एक बैठक करेंगे। हैदराबाद के प्रगति मैदान में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा था कि जल्द ही वो उद्धव ठाकरे से मिलने के लिए मुंबई जा सकते हैं। वहीं ममता बनर्जी उनसे मिलने के लिए हैदराबाद आ सकती हैं।

UP Election 2022 Mamata Banerjee

बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की नजर है और उनकी कोशिश क्षेत्रीय दलों को इकट्ठे करने की है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की बात करें तो यहां पर उन्होंने अखिलेश यादव के लिए प्रचार किया है।

यह भी पढें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here