Bulli Bai App मामले में आरोपी विशाल कुमार झा कोरोना संक्रमित, क्वारंटीन सेंटर में भर्ती

0
299
bulli bai app
Vishal Kumar

Bulli Bai App: बुल्ली बाई एप्प (Bulli Bai App) मामले में आरोपी विशाल कुमार झा कोरोना संक्रमित पाया गया है। खबर है कि उसे बीएमसी के एक क्वारंटीन सेंटर में भर्ती किया गया है। गौरतलब है कि आरोपी विशाल कुमार को बांद्रा कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया था। पुलिस ने बुल्ली बाई एप्प मामले में देश के अलग-अलग हिस्सों से लोगों को गिरफ्तार किया है।

Bulli Bai App मामले में विशाल की हुई थी गिरफ्तारी

Vishal Kumar

इससे पहले बुल्ली बाई एप के खिलाफ कई लोगों की शिकायत मिली थी कि उसके द्वारा मुस्लिम महिलाओं की तस्‍वीरों का उपयोग बिना उनकी अनुमति के किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने विशाल को गिरफ्तार किया था।

बुल्ली बाई एप मामले में आरोपी कई अकाउंट्स चलाते थे। वहीं, पुलिस ने जानकारी दी कि उत्तराखंड में एक महिला को हिरासत में लिया गया। बता दें कि पुलिस के अनुसार आरोपी विशाल ने 31 दिसंबर को अपना नाम बदलकर सिख समुदाय से संबंधित एक नाम रखा था।

Image

विशाल कुमार का नाम इस मामले में सामने आने पर उनके वकील एडवोकेट डी प्रजापति ने कहा कि मेरे मुवक्किल को 10 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मेरे मुवक्किल को इस मामले में झूठा फंसाया गया है।

पत्रकार की तस्‍वीरें Bulli Bai App पर

Bulli Bai

यह मामला तब सुर्खियों में आया था जब पत्रकार Ismat Ara ने कहा था कि उनकी तस्‍वीर का इस्‍तेमाल भी बुल्‍ली बाई App पर किया गया है। उन्‍होंने Tweet किया था ”यह बेहद दुखद है कि एक मुस्लिम महिला के रूप में आपको डर और घृणा की भावना के साथ अपने नए साल की शुरुआत करनी होगी। बेशक मैं यह सकती हूं कि #Sullideals के इस नए Version में केवल मैं बस नहीं Target की जा रही हूं। आज सुबह एक दोस्त द्वारा भेजा गया स्क्रीनशॉट। नववर्ष की शुभकामनाएं।”

संबंधित खबरें: 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here