Bharat Jodo Nyay Yatra में बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुड़दंग! जयराम रमेश की गाड़ी पर हुआ हमला, कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप

0
9

Bharat Jodo Nyay Yatra : राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ जारी है। इन दिनों कांग्रेस असम को कवर कर रही है। जहां एक ओर इस यात्रा को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा और कांग्रेस पार्टी के बीच जुबानी हमले किए जा रहे हैं, वहीं, अब खबर आई है कि कांग्रेस नेताओं पर वास्तव में हमले हो रहे हैं। आज यानी रविवार के दिन राज्य के सुनीतपुर जिला के जुमुगुरीहाट में कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश की गाड़ी पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर आरोप लागते हुए कहा है कि गाड़ी पर हमला करने वाले लोग बीजेपी के कार्यकर्ता थे। 

Bharat Jodo Nyay Yatra : कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने अपने सोशल मीडिया हैन्डल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “कुछ समय पहले सुनीतपुर के जुमुगुरीहाट में मेरे वाहन पर अनियंत्रित भाजपा भीड़ ने हमला किया था और विंडशील्ड पर लगे भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्टिकर भी फाड़ दिए थे।

कांग्रेस सचिव ने आगे कहा कि उन लोगों ने पानी फेंका और न्याय यात्रा (Anti-BJNY) के विरोध में नारे लगाये। कांग्रेस लीडर ने असम सीएम को टैग करते हुए कहा, ‘लेकिन हमने संयम बनाए रखा, गुंडों को हाथ हिलाया और तेजी से आगे बढ़ गए। ये निस्संदेह असम के सीएम करवा रहे हैं। हम डरे हुए नहीं हैं और संघर्ष करते रहेंगे।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एआईसीसी मीडिया समन्वयक महिमा सिंह ने कहा, ”मैं और कई पदाधिकारी कार में बैठे थे, जब उस पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमला किया और भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्टिकर हटा दिए। उन्होंने तब बीजेपी का झंडा लगाया। मीडियाकर्मी पूरी घटना की रिकॉर्डिंग कर रहे थे। उन्होंने बताया कि हमारी सोशल मीडिया टीम पर हमला किया गया। हमारे एक मीडियाकर्मी का कैमरा भी छीन लिया गया। हमने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है।”

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, इस मामले को लेकर जब खबर पुलिस तक पहुंची तो असम के सोनितपुर की एडिशनल एसपी मधुरिमा दास ने कहा, “हमने इसके बारे में सुना है। मामले की जांच की जाएगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here