मध्य प्रदेश: बागेश्वर बाबा Dhirendra Shastri का भाई गिरफ्तार, शादी में लहराया था तमंचा

राम करपाल गर्ग और सरोज गर्ग के घर जन्मे, शालिग्राम गर्ग लगभग 26 साल के हैं और वे एक स्वयंभू आध्यात्मिक नेता हैं। वह सेफ-स्टाइल गॉडमोन धीरेंद्र शास्त्री के भाई हैं।

0
131
Dhirendra Shastri News
Dhirendra Shastri News

बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के भाई शालिग्राम गर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनपर छतरपुर जिले के एक गांव में एक शादी समारोह के दौरान शिकायतकर्ता के ऊपर बंदूक तानने के साथ ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गर्ग के साथ एक अन्य साथी राजाराम तिवारी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427 और एससी/एसटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, खबर ये भी है कि शालिग्राम गर्ग को करीब 25 हजार के मुचलके पर जमानत मिल गयी है।

मारपीट का भी आरोप

बता दें कि शालिग्राम गर्ग ने कथित तौर पर बंदूक की नोक पर दलित परिवार को धमकाया और मारपीट की। वायरल वीडियो के आधार पर छतरपुर पुलिस ने मामले की जांच की और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया। गर्ग को छतरपुर अदालत में पेश किया गया और उसे पुलिस रिमांड पर भेजे जाने की संभावना है। उसके खिलाफ बमीठा पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 323, 506, और 427 सहित कई आईपीसी धाराओं के साथ-साथ एससी/एसटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

Dhirendra Shastri के भक्त आम से ख़ास तक….कौन हैं धीरेंद्र शास्त्री जो आये दिन विवादों में आ जाते हैं?
Dhirendra Shastri

कौन हैं शालिग्राम गर्ग?

राम करपाल गर्ग और सरोज गर्ग के घर जन्मे, शालिग्राम गर्ग लगभग 26 साल के हैं और वे एक स्वयंभू आध्यात्मिक नेता हैं। वह सेफ-स्टाइल गॉडमोन धीरेंद्र शास्त्री के भाई हैं। उनकी एक बहन भी है जिसका नाम रीता गर्ग है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here