नेताओं और उनके रिश्तेदारों द्वारा अक्सर दबंगई की बात सामने आती रहती है। यूपी के मेरठ में बीएसपी के पूर्व नेता की बेटी द्वारा ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल, मेरठ में बीएसपी नेता हाजी याकूब कुरैशी की बेटी ने गर्ल्स स्कूल में घुसकर चार छात्राओं की जमकर पिटाई कर दी।

दरअसल, मामला यह था कि  बीएसपी मंत्री की बेटी की बेटी यानी हाजी की नातिन इसी स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ती थी। वह किसी कारण स्कूल में नहीं आ रही थी तो ऐसे में क्लास की कुछ लड़कियों ने टीचर से झूठी शिकायत कर दी। लड़कियों ने शिकायत की कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी बस इसी पर टीचर ने हाजी की नातिन के साथ मारपीट की।

जब उसने यह बात घर पर बताई तो हाजी की बेटी उनकी बेटी को परेशान करने वालों को हंटर से सबक सिखाने स्कूल निकल पड़ीं। वह हाथ में चाबुक लेकर 8-10 हथियारबंद लोगों के साथ अपनी बेटी के स्कूल में घुस आई। स्कूल स्टाफ ने उन्हें अंदर आने से मना किया लेकिन वे नहीं माने। इतने हथियारबंद लोगों के आने से स्कूल में दहशत का माहौल छा गया क्योंकि किसी को खबर नहीं थी कि आखिर ये लोग क्यों आए हैं और क्या करने जा रहे हैं।

हाथ में चाबुक लेकर मंत्री की बेटी हर क्लास में झांक रही थीं। वह जब आठवीं कक्षा में पहुंचीं, तब वहां बच्चे पढ़ रहे थे। वह एकदम से अंदर घुसीं और उन्होंने चार लड़कियों को पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने क्लास में घुसते ही अलीसा, इलमा, परानु व शहर नामक छात्राओं की पिटाई शुरू कर दी।

वहीं घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 8 बजे हाजी याकूब की नातिन रमक्षा की मां हाथ में हंटर लेकर कक्षा में अचानक घुस आई। उनके साथ दो अन्य महिलाएं और आठ-दस हथियारबंद युवक थे और उन्होंने कक्षा 8 वीं की  चार छात्राओं के साथ मारपीठ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here