कुरुक्षेत्र रैली में Arvind Kejriwal ने भरी हुंकार, कहा- दिल्ली और पंजाब के बाद अब बदलेगा “हरियाणा”

केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में भी फ्री बिजली चाहिए तो सरकार बदलनी पड़ेगी। हरियाणा में बड़ा तूफान आने वाला है।

0
267
CM Arvind Kejriwal की फाइल फोटो
CM Arvind Kejriwal की फाइल फोटो

Arvind Kejriwal: आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रैली करने पहुंचे। बता दें कि 19 जून को हरियाणा में निकाय चुनाव के लिए वोटिंग होने वाली है। हरियाणा में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है। अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि मैं सीधा सादा आदमी हूं, दिल्ली के सरकारी स्कूलों को देखो, 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं जिनका भविष्य पहले अंधकार में था। ऐसे ही हरियाणा में लाखों बच्चों का भविष्य अंधकार में है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे एक मौका दे दीजिए, हरियाणा के सभी सरकारी स्कूलों को बदल कर दिखा दूंगा। दिल्ली सरकार के स्कूल सबूत हैं। गरीब के बच्चे भी इंजीनियर और डॉक्टर बनेंगे। हमने दिल्ली के निजी स्कूलों को पिछले 7 वर्षों में फीस बढ़ाने की भी अनुमति नहीं दी है। 4 लाख बच्चों ने प्राइवेट स्कूलों से नाम कटवाकर सरकारी में दाखिला लिया है। ट्रंप की पत्नी हमारे स्कूल देखने आईं थी।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal- हमारे मंत्री भ्रष्ट थे तो हमने जेल भेज दिया, अन्य पार्टी ने क्या किया?

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आप के मंत्री भ्रष्ट थे। कोई नहीं जानता था, मीडिया नहीं जानता था। कोई अन्य पार्टी कटौती के लिए कहेगी। हमने उसे बर्खास्त कर जेल भेज दिया। किसी अन्य पार्टी ने ऐसा नहीं किया है, इसका मतलब यह नहीं है कि उनमें से कोई भी भ्रष्ट नहीं है। उन पार्टी में भी भ्रष्ट लोग होंगे। लेकिन हमने अपने पार्टी के भ्रष्ट अधिकारी को बर्खास्त कर दिया। कोई ओर पार्टी होती तो पार्टी फंड में पैसा जमा करवा लेती। केजरीवाल ने कहा कि मेरा बेटा भी कल को बदमाशी करेगा तो उसे छोडूंगा नहीं। दिल्ली में मेरा एक मंत्री राशन वाले से पैसे मांग रहा था, मुझे जैसे पता चला मैंने एक्शन लिया, तुरंत उसे CBI के हवाले कर दिया।

बीजेपी पर साधा निशाना कहा- कुछ गुंडों ने मेरे घर में हमला

केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिन पहले कुछ गुंडों ने मेरे घर में हमला कर दिया था। इन्होंने उन्हें सम्मान दिया है। यूपी में किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी फिर बचाने के लिए इनके आदमियों ने बड़े-बड़े वकील खड़े कर दिए।

हरियाणा में बड़ा तूफान आने वाला है

केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा मेरी जन्मभूमि है और जन्मभूमि मां के समान होती है। इतनी धूप में आप लोग मेरा इंतजार कर रहे हैं, मैं भाव विभोर हो गया हूं।’ आगे केजरीवाल ने कहा कि, बीते दिनों पंजाब से तूफान आया था, दिल्ली से भी तूफान आया था, अब हरियाणा में बड़ा तूफान आने वाला है।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

किसानों ने “भाजपाइयों” का घमंड तोड़ा

केजरीवाल ने कहा कि त्रेतायुग में “रामचन्द्र जी” ने “रावण” का घमंड तोड़ा था।  द्वापरयुग में “कृष्ण जी” ने “कंस” का घमंड तोड़ा था। कलयुग में “किसानों” ने “भाजपाइयों” का घमंड तोड़ा है। मैं सारे किसान भाइयों को बधाई देता हूं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here