APN News Live Updates: यूपी CM योगी आदित्यनाथ का वाराणसी दौरा, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

0
175
APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी दौरे पर रहेंगे। यहां वह प्रधानमंत्री मोदी के सुशासन मॉडल को प्रदर्शन करने वाली दो पुस्तकों का सीएम योगी विमोचन करेंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद 100 बार काशी आ चुके हैं सीएम योगी। वाराणसी दौरे का शतक पूरी करने के बाद पहली बार आ रहे हैं सीएम योगी। आज सीएम योगी 101 वीं बार वाराणसी आ रहे हैं और ऐसा करने वाले वह उत्तर प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री भी बन गए हैं। मुख्यमंत्री वाराणसी में दोपहर 2 बजे पहुंचेंगे, सबसे पहले सीधा बाबा विश्वनाथ और काल भैरव के दर्शन करेंगे और फिर वहां से सारनाथ में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए होंगे रवाना।

APN News Live Updates: छत्तीसगढ़ में भूकंप के तेज झटके से कांपी धरती, 4.8 मापी गई तीव्रता

APN News Live Updates: नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ में कई इलाकों में सुबह 5.28 बजे 4.8 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए। इसका केंद्र अंबिकापुर से 65 किमी दूर जमीन से 10 किमी अंदर बताया जा रहा है।

APN News Live Updates: मॉस्को से आ रही फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप, दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतारे गए यात्री, जांच जारी

APN News Live Updates: कल रात मास्को से दिल्ली आ रहे विमान में बम होने की सूचना मिली थी। फ्लाइट करीब 3.20 बजे दिल्ली में लैंड हुई। सभी यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को उतार दिया गया। फ्लाइट की जांच की जा रही है और जांच जारी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना मिली थी। मामले की जांच की जा रही है।

पेज अपडेट जारी है….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here