दिया नहीं जला तो सुप्रियो पर गुस्सा हुए Amit Shah, क्या है वीडियो की सच्चाई जिससे Babul Supriyo को पार्टी ने किया साइड?

0
310
babul-supriyo-
Babul Supriyo will resign from the post of MP

कभी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) को गाली देने वाले और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Cheif Minister Mamta Banerjee) को धमकाने वाले बीजेपी के पूर्व सांसद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने टीएमसी (TMC) का हाथ पकड़ लिया है। बाबुल सुप्रियो ने अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और ओ ब्रायन (Derek O Brien) की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

बीजेपी ने सुप्रियो को कर दिया साइड

वैसे बाबुल सुप्रियो का सफर भारतीय जनता पार्टी में काफी शानदार चल रहा था फिर ऐसा अचानक क्या हुआ कि, उन्हें बीजेपी छोड़ टीएमसी ज्वाइन करनी पड़ी?, कैबिनेट विस्तार 2.0 में पत्ता साफ हो गया। बाबुल के नेतृत्व में बीजेपी ने पहली बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। पार्टी जीत तो नहीं पाई थी लेकिन 77 सीट लाने में कामयाब रही फिर भी हार का जिम्मेदार बाबुल सुप्रियो को ही बताया गया।

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो सुप्रियो के सफर में कांटा विधानसभा चुनाव हारने के बाद ही आया वहीं कई खबरें कहती हैं कि, सुप्रियो से पार्टी का भरोसा उठ गया था इसिलए उन्हेें साइड कर दिया था।

क्या है दिये का खेल?

बाबुल सुप्रियो के आज टीएमसी में शामिल होने के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें क्यों पार्टी का साथ छोड़ना पड़ा? इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा जिसमें गृह मंत्री अमित शाह एक कार्यक्रम में दिया जला रहे थे लेकिन वह जल नहीं रहा था तभी सुप्रियो मदद करने के लिए आगे जाते हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि गुस्से में सुप्रियो को अमित शाह फीछे हटने के लिए कहते हैं।

अब इस वीडियो के आधार पर सोशल मीडिया यूजर कह रहे हैं कि, यही से उनके सफर में कांटा आने लगा था। दोनों के बीच कड़वाहट पैदा हो गई थी। वैसे कहा जाता है कि, बीजेपी में रहना है तो अमित शाह के साथ बैर मत करो।

इस वीडियो में कितनी सच्चाई है यह तो पाठकों को ही तय करना चाहिए। बाकि का फैसला सोशल मीडिया यूजर कर ही रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

प्लेबैक सिंगर से लेकर, Mamata Banerjee को धमकाने और BJP सांसद बनने तक… ऐसा है Babul Supriyo का राजनीतिक सफर

Babul Supriyo के Trinmool Congress में आने के बाद Social Media में Viral हुए उनके पुराने बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here