होम अपना प्रदेश Babul Supriyo के Trinmool Congress में आने के बाद Social Media में...

Babul Supriyo के Trinmool Congress में आने के बाद Social Media में Viral हुए उनके पुराने बयान

BJP के पूर्व सांसद Babul Supriyo ने राजनीति छोड़ने की घोषणा के एक महीने बाद आज शनिवार को कोलकाता (Kolkata) में तृणमूल कांग्रेस (TMC) में आधिकारिक रूप से शामिल हो गए। उनको तृणमूल पार्टी की सदस्‍यता अभिषेक बनर्जी ने दिलाई। बाबुल सुप्रियो के TMC में शामिल होने के बाद उनके कुछ पुराने Tweets और बयान Social Media में Viral हो रहे हैं।

ममता बनर्जी को तानाशाह बताया था

2021 के पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में ममता बनर्जी की जीत बाद का बाबुल सुप्रियो का Tweet सबसे ज्‍यादा चर्चा में है जिसमें वो कह रहे हैं, ” न तो मैं ममता बनर्जी को बंगाल में उनकी जीत के लिए बधाई दूंगा और न ही मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं लोगों के फैसले का ‘सम्मान’ करता हूं, क्योंकि मुझे ईमानदारी से लगता है कि बंगाल के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मौका नहीं देकर ऐतिहासिक गलती की है। इस भ्रष्ट, अक्षम, बेईमान सरकार और एक क्रूर महिला को सत्ता में वापस चुनकर। हां, एक कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में, मैं एक लोकतांत्रिक देश में लोगों द्वारा लिए गए निर्णय का ‘पालन’ करूंगा.. बस इतना ही !! न कुछ ज्यादा, न कुछ कम !! #BengalDeservesBetter#VotingMamataBackAHistoricMistakeByWB,”

एक Tweet में वो ममता बनर्जी को कह रहे हैं, ” यह तुष्टिकरण की राजनीति में एक नया निम्न स्तर है। हिंदू एकजुट हों और ममता बनर्जी को बंगाल से बाहर कर दें। एक तरफ हम अपने माननीय प्रधान मंत्री हैं जो अज़ान के दौरान सार्वजनिक रैलियों में अपने भाषणों को रोक देते हैं और फिर ममता जी लोगों को गिरफ्तार करवाती हैं, जो नारा लगाना चाहते हैं। ”

Social Media में बन रहे है Memes

यह भी पढ़ें:

Babul Supriyo ने छोड़ा BJP का साथ, Trinmool Congress में हुए शामिल

कौन हैं Priyanka Tibrewal जो भबानीपुर विधानसभा उपचुनाव में Mamta Banerjee के खिलाफ खड़ीं हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UP Budget: अखिलेश यादव ने Yogi 2.0 के पहले बजट को बताया आंकड़ों का मकड़जाल,मायावती बोलीं- घिसा-पिटा…

UP Budget: उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार ने गुरुवार को विधानसभा में 2022-23 के लिए राज्य का वार्षिक बजट पेश किया है।

Man Beaten By His Wife: राजस्थान में पति को रोज बेरहमी से मारती थी पत्नी, पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद, यहां देखें हैरान...

Man Beaten By His Wife: अक्सर हम खबरों में देखते हैं कि ससुराल वालों और पति ने मिलकर किसी महिला को पीटा है।

Amit Mishra ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को आड़े हाथों लिया, यासिन मलिक की सजा पर पाकिस्तान के तरफ से आया ऐसा रिएक्शन;...

भारतीय टीम के स्पिनर Amit Mishra ने ऐसा जवाब दिया है जिससे अफरीदी की बोलती बंद हो गई। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से तरफ से भी आया। अफरीदी कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के फर्जी एजेंडे को आगे बढ़ा रहे थे।

Bollywood News Updates: 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। बता दें कि 21 साल की एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने आत्महत्या कर ली है।

एपीएन विशेष

00:03:47
00:01:26

UP News: नाबालिग का पहले कराया धर्म परिवर्तन, फिर पढ़वाया निकाह, घरवालों ने बजरंगदल के साथ मिलकर किया हंगामा

UP News: कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र में एक परिवार ने 16 वर्षीय बेटे का बहला फुसलाकर धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया है।

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से BJP सांसद अर्जुन सिंह ने थामा TMC का दामन

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने फिर से टीएमसी का दामन थाम लिया है। तीन साल बाद अर्जुन सिंह ने घर वापसी की है।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
afp footer code starts here