‘The Wanted’ के सिंगर Tom Parker का 33 साल की उम्र में निधन, ब्रेन ट्यूमर से थे पीड़ित

टॅाम पार्कर के दो बच्चें है। एक बेटी और एक बेटा। उनके निधन की खबर सुनकर हॅालीवुड में शोक की लहर है।

0
407
Tom Parker
'द वॉन्टेड' के गायक Tom Parker का 33 साल की उम्र में निधन

Tom Parker: हॅालीवुड जगत से एक दुखभरी खबर सामने आई है। बता दें कि ब्रिटिश-आयरिश बॉय बैंड (British-Irish boy band The Wanted) ‘द वॉन्टेड’ के मेंबर टॉम पार्कर (Tom Parker) का निधन हो गया। वो 33 साल के थे। टॅाम पिछले लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थे। टॉम के निधन की पुष्टि उनकी पत्नी केल्सी हार्डविक ने इंस्टाग्राम के जरिए की। टॉम को उनके कैंसर के बारे में अक्टूबर 2020 में पता चला था जिसके बाद से उनकी कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी चल रही थी।

Tom Parker
Tom Parker

Tom Parker ने दुनिया को कहा अलविदा

टॅाम पार्कर के दो बच्चें है। एक बेटी और एक बेटा। उनके निधन की खबर सुनकर हॅालीवुड में शोक की लहर है, क्योंकि टॅाम सिर्फ 33 साल की उम्र में ही दुनिया को छोड़कर चले गए। उनकी पत्नी केल्सी हार्डविक ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट कर उनके निधन के बारें में पुष्टि की। टॉम और केल्सी ने साल 2018 में शादी की थी।

VKIUNUN5YZC4TCYSBP6264AMG4

केल्सी पार्कर ने इंस्टाग्राम पर लिखा- “आज सुबह टॉम का अपने परिवार की मौजूदगी में निधन हो गया। हमारा दिल टूट गया है टॉम हमारी दुनिया का केंद्र थे और हम उसकी मुस्कान और ऊर्जावान उपस्थिति के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते”।

https://www.instagram.com/p/Cbu-SwhNQZH/?utm_source=ig_embed&ig_rid=efb92adc-0fc7-469e-8bd6-d5a5745a83c4

टॅाम की वाइफ ने आगे लिखा- “हम आप सबके प्यार और समर्थन के आभारी हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए हमें एकजुट होना होगा कि टॉम की रोशनी उसके सुंदर बच्चों के लिए चमकती रहे। उन सभी लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने पूरे समय टॉम की देखभाल करने में हमारी मदद की। उन्होंने आखिरी सांस तक संघर्ष किया और मुझे हमेशा उन पर गर्व रहेगा”।

यह भी पढ़ें:

Oscars 2022: Will Smith की पत्नी Jada Pinkett एलोपीशिया अरेटा से हुईं गंजी, जानिए इस बीमारी के बारें में

बॅाडी शेमिंग का शिकार हुईं मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu, बोलीं- ‘मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here