Akshay Kumar की ‘Sooryavanshi’ के सॉन्ग ‘Mere Yaaraa’ का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

0
346
Mere Yaaraa
Mere Yaaraa out tomorrow

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के साथ अपने फैंस को दिवाली का तोहफा देने के लिए तैयार हैं। इस उम्मीद को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने सूर्यवंशी का दूसरा गाना मेरे यारा (Mere Yaaraa) का टीजर लॉन्च कर दिया है। इस गाने में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ दिख रही हैं। गाना 27 अक्तूबर को रिलीज हो रहा है।  वहीं बता दें कि फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यहां देखें वीडियो

अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए, अक्षय कुमार ने लिखा जब उसकी एक मुस्कान आपके चेहरे पर मुस्कान लाती हो…चलो रोमांस को मेरे यारा के साथ मनाते हैं।, #BackToCinemas के साथ #Sooryavanshi 5 नवंबर 2021 को रिलीज हो रही है।

फिल्म में अक्षय प्रमुख डीसीपी ‘वीर सूर्यवंशी’ के रूप में नजर आएंगे। इसमें जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायज़ादा, विवान भटेना, सिकंदर खेर, निकितिन धीर और जावेद जाफ़री भी हैं। अजय और रणवीर की कैमियो अपीयरेंस होगी।

5 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार फिल्म में एक एटीएस पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। वही ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आ रहे हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar की ‘Sooryavanshi’ के सॉन्ग ‘आइला रे आइला’ का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘Sooryavanshi’ के प्रमोशन की देरी में Akshay Kumar के फैंस हुए नाराज, ट्विटर पर ट्रेड करवाया WAKE UP ROHIT SHETTY

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here