अभिनेत्री Swara Bhasker समेत एक्ट्रेस का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में

0
289
Swara Bhasker
अभिनेत्री Swara Bhasker समेत एक्ट्रेस का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में

देश भर में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा देखा जा रहा हैं। बॅालीवुड में तो कोरोना कहर बरपा रहा है आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी कोरोना की चपेट में आ रहा है। वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर समेत उनके परिवार (Swara Bhasker ) की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वरा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Swara Bhasker
Swara Bhasker

Swara Bhasker कोरोना पॉजिटिव

Swara Bhasker ने जानकारी देते हुए लिखा, ”हेलो कोविड, अभी मुझे अपनी आरटीपीसीआर रिपोर्ट मिली मैं कोविड पॉजिटिव हूं। खुद को आइसोलेट कर लिया है बुखार, सर दर्द और चीजों को स्वाद ना कर पाने जैसे लक्षण महसूस हो रहे हैं। डबल वैक्सीन मैंने ली है तो उम्मीद है सब कुछ जल्दी ठीक हो जाएगा परिवारवालों के लिए आभारी हूं और घर पर ही हूं. stay safe everyone।” बता दें कि स्वरा भास्कर अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं।

मालूम हो कि इससे पहले भी कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके है। देर रात साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) कोरोना का शिकार हुए तो वहीं बॅालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, अमृता अरोड़ा को कोरोना हुआ हांलाकि अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इसके बाद जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, एकता कपूर,  नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, रिया कपूर, करण बूलानी कोरोना की चपेट में आए है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here