सुपरस्टार Rajinikanth ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, पत्नी भी थी साथ; देखें तस्वीर

0
528
rajnikanth
सुपरस्टार Rajinikanth ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, पत्नी भी थी साथ; देखें तस्वीर

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड (Dadasaheb Phalke Award) लेने के बाद, सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की। उन्होनें इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं जिसमें रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता भी नज़र आ रही हैं।

अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें शेयर करते हुए, एक्टर ने लिखा-“प्रधान मंत्री और भारत के राष्ट्रपति से मिलकर बहुत खुशी हुई”।

आपको बता दें कि 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड आयोजन में अभिनेता रजनीकांत को 51वें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) से सम्मानित किया गया था इस दौरान उनकी उनकी पत्नी लता रजनीकांत, बेटी ऐश्वर्या, दामाद और अभिनेता धनुष और उनके पोते मौजूद थे।

दादा साहब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) जीतने के बाद  उन्होंने कहा कि उन्हें दुख है कि उनके गुरु केबी (के बालचंदर) अब जीवित नहीं हैं। उन्होंने कहा प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने की कभी उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें दुख है कि उनके गुरु केबी (के बालाचंदर) सर उन्हें पुरस्कार प्राप्त करने के लिए जीवित नहीं हैं।

दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीतने पर रजनीकांत की प्रतिक्रिया

अप्रैल 2021 में, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने घोषणा की थी कि सुपरस्टार रजनीकांत को पिछले चार दशकों से भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा यह घोषणा अप्रैल में की गई थी, बता दें कि कोवि़ड -19 महामारी के कारण पुरस्कार समारोह में देरी हुई थी।

रजनीकांत ने पीएम मोदी और भारतीय सरकार को पुरस्कार के लिए धन्यवाद दिया

रजनीकांत ने 1975 में दिवंगत निर्देशक के बालाचंदर की अपूर्व रागंगल से अभिनय की शुरुआत की। चार दशकों में, उन्होंने भारतीय सिनेमा में राज किया और अभी भी ऐसा करना जारी है। रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत सरकार को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “भारत सरकार, आदरणीय और प्रिय @narendramodi जी, को #DadasahebPhalkeAward से सम्मानित करने के लिए हार्दिक धन्यवाद, मैं इसे ईमानदारी से उन सभी को समर्पित करता हूं जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: National Film Awards 2021: सुपरस्टार Rajinikanth को मिला दादा साहब फाल्के अवार्ड, देखें तस्वीरें

National Film Awards 2021: कंगना रनौत, धनुष, मनोज बाजपेयी को मिला फिल्म पुरस्कार, देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here