भाई बहन के प्यारे से रिश्ते का प्रतीक रक्षाबंधन आज पूरे भारत में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस दिन पर अपने भाई को याद किया है। रक्षाबंधन पर श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत को मिस कर रही हैं। बता दें कि सुशांत इकलौते भाई थे, श्वेता के लिए आज का दिन काफी दर्द भरा है।

भाई को याद करते हुए श्वेता ने कुछ अनदेखी तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बचपन की इस तस्वीर में सुशांत अपनी बहन के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फोटो को साझा कर श्वेता लिखती हैं ‘लव यू भाई, हम हमेशा साथ रहेंगे’। उन्होंने अपने और सुशांत के निकनेम #GudiaGulshan का हैशटैग भी कैप्शन में ऐड किया है।

image 7

श्वेता और सुशांत के चाहने वाले फैंस ने कई भावुक कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा ‘मिस यू सुशांत। हम आपको कभी नहीं भूलेंगे, आप हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे। सुशांत ने करोड़ों लोगों का दिल जीता है, और वे दुनिया के प्रेरणादायक एक्टर्स में से एक हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा ‘हमारा सुशांत हमेशा हमारे दिल में जिंदा रहेगा।’

बता दें कि पिछले साल 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। सुशांत के परिवार का आरोप है कि उनकी हत्या हुई है। एक्टर के मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। इस दौरान श्वेता सिंह कीर्ति ने भी भाई को न्याय दिलाने की भरपूर कोश‍िश की थी. उन्होंने सोशल मीड‍िया के जर‍िए ज्यादा से ज्यादा लोगों को सुशांत के लिए न्याय की जंग लड़ने की अपील की थी।

बता दे कि श्वेता द्वारा शेयर की गई तस्वीर को 10 हजार से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है वहीं 4 हजार लोगों ने कमेंट किया है। भाई बहन के इस पावन अवसर पर सभी सुशांत को याद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

बच्चों को फैमिली वैल्यूज समझाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर बंगाली किताब में शामिल, फैंस ने कहा मानव है ही इतना प्यारा मानव

सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने कंगना को कहा शुक्रिया, “रैप लिख एक्ट्रेस को बताया शेरनी”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here