Sidharth Shukla के निधन के बाद प्यार को लेकर पहली बार बोलीं Shehnaaz Gill, ‘प्यार जो है ना…’

0
493
sidharth-shukla-shehnaaz-gill
Big Boss फिनाले में Sidharth Shukla को खास अंदाज में दिया जाएगा ट्रिब्यूट, Shehnaaz Gill भी आएंगी नजर

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद, शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। अब, महीनों बाद अभिनेत्री शहनाज ने दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा अभिनीत अपनी आगामी फिल्म ‘होंसला रख’ का प्रमोशन कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्यार और इमोशनल अटैचमेंट के बारे में बात की।

फिल्म में वह एक युवा मां की भूमिका निभा रही हैं। जब उनसे उनकी भूमिका और वास्तविक जीवन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बॉलीवुड बबल को एक इंटरव्यू के दौरान बताया, “जब हम किसको भी प्यार करते हैं, तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है। उसे कोई नही समझ सकता है।

“प्यार जो है ना.. मतलब मां का जो प्यार होता है ना, वो मां को ही पता है और मैं मां वाला फील कर सकती हूं। क्योंकी, मेरी मम्मी मुझे कितना प्यार करती है। सिर्फ एक मां ही जानती है कि मां का प्यार क्या होता है। और मैं मां के एहसास को महसूस कर सकती हूं। क्योंकि मेरी मां मुझसे इतना प्यार करती हैं मै जानती हूं”

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla के नाम को एक साथ देखकर खुश हुए फैंस, बोले वह हमारी ‘शहनाज कौर गिल शुक्ला’ हैं….

Diljit Dosanjh ने कहा Shehnaaz Gill रोते हुए बच्चे को 2 मिनट में करा देती है चुप, खिल खिलाकर हंसने लगी एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here