Shehnaaz Gill ने मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट, बोल्ड लुक में लूट ली महफिल

शहनाज ने फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

0
677
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट

Shehnaaz Gill इन दिनों काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई है। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। फैंस शहनाज के इन फोटोज पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill ने काउच पर बैठ दिए कातिलाना पोज

फोटो में शहनाज ने ब्राउन क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग पैंट औक लाॅन्ग कोट कैरी किया है। वह काउच पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। शहनाज की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस भी जमकर सना की इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस अलग-अलग तस्वीर में डिफरेंट किलर पोज देती नजर आईं। एक्ट्रेस के इस अंदाज ने फैंस को दीवाना बना दिया है। कुछ दिन पहले ही शहनाज ने अपने रेट्रो लुक्स से लोगों को घायल किया था।

68ab38ce ade1 4899 a996 67255d86b5c7

दूसरे फोटो की बात करें तो इसमें वह प्रिटिंड आउटफिट में स्टाइलिश दिख रही हैं। शहनाज डार्क लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है। फोटोज में एक्ट्रेस का हेयर स्टाइल लाजवाब है। लुक की बात करें तो शहनाज ने इस ग्लैमरस फोटोशूट के लिए अलग-अलग ड्रेस पहना उन्होंने न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है। शहनाज के इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

5a772a28 197d 4550 8182 af5007a6d6e0

शहनाज ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- चलो इसका सामना करते हैं। इस तस्वीर को अब तक 429.516 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल को आखिरी बार दिलजीत की फिल्म होंसला रख में देखा गया था।

यह भी पढ़ें:

ट्रांसपेरेंट टॅाप में Shehnaaz Gill का दिखा गजब का स्टाइल, फोटो देख फैंस की खुली रह गई आंखें

Oops मोमेंट का श‍िकार हुईं Katy Perry, शो के बीच झुकते ही फट गई पैंट; वीडियो हुआ VIRAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here