Bigg Boss में विकेंड का वार को होगा मजेदार, Tejasswi Prakash को डांट लगाएंगे Salman Khan

0
321
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15

बिग बॉस (Bigg Boss) का चौथा सप्ताह लड़ाई- झगड़े के साथ समाप्त हो गया है। पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस में चौथा सप्ताह में एक दिन भी ऐसा नहीं गुजरा है जब कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई नहीं हुई हो। शनिवार को वीकेंड का वार काफी शानदार था। शो में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को सभी के दिलों की जान सलमान खान (Salman Khan) ने खूब फटकार लगाई।

वीकेंड के वार में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी बतौर मेहमान पहुंचे थे। दिग्गज एक्ट्रेस को देखकर शो के कंटेस्टेंट काफी खुश हे गए थे। शो में कंटेस्टेंट ने सलमान और कैटरीना के साथ खूब मस्ती की थी। खबर है कि बिग बॉस रविवार को भी काफी खास रहने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि रविवार को दिखाए जाने वाले शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। वीकेंड के वार पर सलमान खान कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते नजर आते हैं।

यहां देखें वीडियो

जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान रियाज से बात कर रहे होते हैं, तभी घर की सबसे चुलबुली कंटेस्टेंट तेजस्वी बीच में बोलने लगती हैं। तेजस्वी का टोन और बोलने का अंदाज सलमान खान को पसंद नहीं आता है। इसके बाद वह तेजस्वी को डांटने लगते हैं। दरअसल, बीच में बोलने की वजह से तेजस्वी पर सलमान खान को गुस्सा आ जाता है और वह कहते हैं कि तुम बीच में मुझसे इस तरह से बात क्यों कर रही हो? इसके आगे सलमान खान कहते हैं कि इस तरह से मुश्किल समय में फन ऑफ लविंग कैसे काम आएगा? 

https://www.instagram.com/tv/CVqaX3gqEQ4/?utm_source=ig_web_copy_link

वीकएंड एपिसोड शो में सलमान के डांट फटकार के बाद दर्शकों को फुल एंटरटेनमेंट देखने को मिला है। तेजस्वी प्रकाश के सलमान किस तरह से डांट लगाते हैं। इस बात का खुलासा तो आज रात ही हो पाएगा।

यह भी पढें:

Bigg Boss 15: Donal Bisht और Vidhi Pandya बिग बॉस 15 से हुए बेघर, भड़के फैंस

Bigg Boss 15: धमाकेदार अंदाज में शुरु हुई बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here