हॉलीवुड एक्टर Johnny Depp की एक्स वाइफ संग था Elon Musk का अफेयर? ट्वीट कर कहा- मुझे उम्मीद है दोनों जल्द ही मूव ऑन कर लेंगे

आपको बता दें कि जॉनी डेप और अंबर हर्ड साल 2017 में तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए थे। लेकिन साल 2018 में अंबर हर्ड ने एक लेख में अपने साथ हुई जोर-जबरदस्ती को बयां किया।

0
272
Elon Musk
Elon Musk

Elon Musk: हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ पर 50 मिलीयन डॉलर का मानहानि का दावा किया था। इस मामले में अब एलन मस्क का भी ट्वीट सामने आया है। एलन मस्क ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वे दोनों जल्द ही इससे मूव ऑन कर लेंगे। अपने सबसे अच्छे रूप में इससे आगे बढ़ जाएंगे। दोनों ही बेहतरीन है। बता दें कि मानहानि केस को लेकर दोनों अभिनेताओं के बीच कोर्ट में गवाही व ट्रायल छह सप्ताह से चल रहा है।

Elon Musk: क्या है मामला?

बता दें कि एक रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉनी डेप ने दावा किया था कि उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड का टेस्ला के सीईओ एलन मस्क संग अफेयर था। मानहानि पर चल रहे इस विवाद में टेस्ला सीईओ एलन मस्क का नाम भी जुड़ गया है। जॉनी डेप के मुताबिक यह अफेयर की घटना साल 2016 की है। हालांकि एलन मस्क ने जॉनी डेप के आरोपों को पूरी तरह खारिज कर दिया था और इसे बकवास करार दिया था।

Elon Musk
Elon Musk

लेकिन कोर्ट में जॉनी डेप-अंबर हर्ड केस दोनों सेलेब्स के टैलेंट मैनेजर रह चुके एक शख़्स ने कोर्ट में कहा था कि अंबर हर्ड, एलन मस्क के साथ रिलेशनशिप का बात सही है। एजेंट ने गवाही के दौरान कहा कि साल 2016 में अंबर हर्ड एक तरफ जॉनी डेप से पैचअप करने की कोशिश कर रही थीं, वहीं साथ ही दूसरी तरफ एलन मस्क को डेट।

एक्स वाइफ का आरोप- जॉनी डेप ने आस्ट्रेलिया में बोतल से किया सेक्सुअली असॉल्ट

आपको बता दें कि जॉनी डेप और अंबर हर्ड साल 2017 में तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए थे। साल 2018 में अंबर हर्ड ने वाशिंगटन पोस्ट में एक लेख लिखा, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई जोर-जबरदस्ती को बयां किया। जॉनी डेप की एक्स वाइफ अंबर हर्ड ने आरोप लगाया था कि वह टॉर्चर करने से लेकर मारपीट भी की है।

Elon Musk
Elon Musk

अंबर हर्ड ने यहां तक दावा किया है कि डेप ने नशे की हालत में उनके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी थी। इन सब बयानों के बाद जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ पर मानहानी का दावा ठोक दिया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here