कोरियोग्राफर Remo D’Souza के साले जेसन वॉटकिंस का निधन, घर पर मिली लाश, सदमे में बहन

0
232
Remo D'Souza
कोरियोग्राफर Remo D'Souza के साले जेसन वॉटकिंस का निधन

मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) के साले जेसन का निधन हो गया है। जेसन की लाश उनके घर में मिली। लोकिन अभी तक जेसन की मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। अपने भाई की मौत की खबर सुनते ही बहन लिजेल डिसूजा सदमे में चली गई है।

Remo D’Souza के साले का निधन

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में भाई के मौत के बारे में बात करते हुए बहन लिजेल ने बताया कि,’2018 में मां के निधन के बाद से ही जेसन काफी गुमशुम रहने लगा था और डिप्रेशन में रहता था। मां की मौत के बाद उसके शादी भी नहीं की थी। वो मां के काफी करीब था और उनके निधन के बाद सदमे में चल रहा था।’ इसी के साथ ही लिजेल ने अपनी इंस्टाग्राम पर भाई के साथ एक फोटो शेयर की है और साथ में कैप्शन में लिखा हैं कि, ‘क्यों? तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो। मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी’।

Remo D'Souza
Remo D’Souza

बता दें कि मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है। जैसन के बॅाडी को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) भेज दिया गया है। गौरतलब है लिजेल के पापा किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं। वो अस्पताल में डायलिसिस पर थे और जब वो घर पहुंचे तो बेटे जेसन को देख कर रोने लग गए। बता दें कि मुंबई में उनकी मां के निधन के बाद से उनके पापा और भाई एक साथ रहा करते थे।

download 10 2

जेसन वॉटकिंस के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने रेमो डिसूजा यानि अपने जीजा के साथ कई प्रोजेक्ट्स में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here