बड़े पर्दे पर इस दिन रिलीज होगी Ravi Teja की तेलुगु एक्शन फिल्म ‘Khiladi’

0
394
Khiladi
बड़े पर्दे पर इस दिन रिलीज होगी Ravi Teja की तेलुगु एक्शन फिल्म 'Khiladi'

रवि तेजा (Ravi Teja) की तेलुगु एक्शन (Telugu Action Film) फिल्म खिलाड़ी (Khiladi)11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कई देरी और रिलीज डेट टालने के बाद फाइनल अब आखिरकार फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। कोरोना सेकेंड वेव के बाद अब तक ज्यादातर स्मॉल से मीडियम रेंज की फिल्में सिनेमाघरों में आई हैं। असली सिनेमा महोत्सव अगले महीने से शुरू हो रहा है और यह गर्मियों तक जारी रहेगा और कई स्टार हीरो की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

रवि तेजा की नई फिल्म खिलाड़ी की रिलीज की तारीख की घोषणा हो गई है। रमेश वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म दुनिया भर में 11 फरवरी को रिलीज होगी। यह फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली आदिवासी शेष की जीवनी पर आधारित एक्शन फिल्म मेजर से टकराएगी। हालांकि, इन दोनों फिल्मों के लिए लक्षित दर्शक अलग हैं। पोस्टर में रवि तेजा एक ऊबड़-खाबड़ गेटअप में दिखाई दे रहे हैं जहां वह स्पोर्टिंग शेड्स और सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।

एक्शन एंटरटेनर खिलाड़ी जहां रवि तेजा दोहरी भूमिकाओं में दिखाई देंगे, मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती प्रमुख महिलाओं के रूप में दिखाई देंगी। एक्शन से भरपूर, यह फिल्म काफी उच्च बजट पर बनाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: ‘Adipurush’ की शूटिंग हुई पूरी, Om Raut ने शेयर किया फोटो

RRR फिल्म का पहला गाना Nacho Nacho रिलीज, JR. NTR और Ram Charan का डांस देख दीवाने हुए फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here