Sushmita Sen Lalit Modi Affair को लेकर Rakhi Sawant ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात….

सुष्मिता सेन और ललित के रिस्ते को लेकर राखी सावंत ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सुनकर शॉक्ड हूं,लेकिन सुष्मिता और ललित की सुंदर लव स्टोरी है।

0
263
Sushmita Sen Lalit Modi Affair को लेकर Rakhi Sawant ने कसा तंज
Sushmita Sen Lalit Modi Affair को लेकर Rakhi Sawant ने कसा तंज

Sushmita Sen Lalit Modi Affair: IPL के पूर्व आयुक्त भगोड़े ललित मोदी ने पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा करके मनोरंजन की दुनिया में हलचल पैदा कर दी है। दरअसल, एक्ट्रेस बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं। इस खबर के सामने आने के बाद कई सेलेब्स रिएक्ट कर रहे हैं।

download 2022 07 15T182241.245
Sushmita Sen Lalit Modi Affair

Sushmita Sen Lalit Modi Affair: Rakhi Sawant का वीडियो वायरल

बता दें कि सुष्मिता सेन और ललित के रिस्ते को लेकर राखी सावंत ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सुनकर शॉक्ड हूं,लेकिन सुष्मिता और ललित की सुंदर लव स्टोरी है। एक्ट्रेस ललित मोदी और विजय माल्या का नाम लेकर बोलीं कि ये सब देश का पैसा लेकर भाग गए, मोदी जी कुछ करते क्यों नहीं हैं? अब राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को विरल भयानि ने शेयर किया है। बताते चले कि राखी सावंत से पहले रणवीर सिंह भी सुष्मिता और ललित मोदी की जोड़ी पर प्यार लुटा चुके हैं।

गुरुवार को हुआ था रिश्ते का खुलासा

गौरतलब है कि गुरुवार देर शाम ललित मोदी ने सुष्मिता सेन की कई सारी तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए अपने रिश्ते का खुलासा किया था। उस वक्त लोगों को लगा की दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि कुछ देर बाद ललित मोदी ने एक और ट्वीट में इस राज से परदा हटाते हुए कहा कि हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हमने अभी शादी नहीं की है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here