Lock Upp शो में Poonam Pandey ने टॉपलेस होने का किया वादा, कहा- मुझे नॉमिनेशन से बचा लो

बता दें कि पूनम पांडे ने इसके पहले, 2011 में भी क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान ऐसा वादा किया था। पूनम ने कहा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्डकप जीत जाती हैं तो वो ऑन कैमरा न्यूड होंगी।

0
725
Poonam Pandey
Poonam Pandey

Poonam Pandey: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lock Upp) में इन दिनों नया-नया ड्रामा सामने आ रहा है। लॉकअप के नए एपिसोड में एक बार फिर पूनम पांडे ने ऐसा बयान दिया है जिससे वह फिर सुर्खियों में आ गई हैं। अपने बोल्ड लुक के लिए मशहूर पूनम पांडे अक्सर अपने बयान के चलते सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस बार पूनम ने लॉकअप शो में ऐसा बयान दिया है जिससे सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा की जा रही है।

Poonam Pandey
Poonam Pandey

पूनम पांडे के इस बयान ने बवाल मचा दिया है। दरअसल, पूनम पांडे ने कैमरे के सामने अपने फैंस के साथ ऐसा वादा किया है जिसे जान सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई है। पूनम ने कहा कि, अगर फैंस उन्हें चार्जशीट से बचाएंगे तो वो पूरी दुनिया के सामने न्यूड होंगी। पूनम ने कहा कि, फैंस उन्हें नॉमिनेशन से बचाएंगे तो वह अपनी टी- शर्ट उतार देंगी। जैसे ही पूनम ने यह बात कही तो उनके पास बैठे सभी लोग शांत हो गए। अपनी बात बोलकर पूनम जोर- जोर से हंस रही थीं।

 Poonam Pandey
Poonam Pandey

Poonam Pandey ने कहा- अगर फैंस उन्हें नॉमिनेशन से बचाएंगे तो वह अपनी टी- शर्ट उतार देंगी

बता दें कि शो में पूनम, कंटेस्टेंट मुनव्वर और अंजली समेत अन्य कंटेस्टेंट के साथ बात कर रही थी, इसी दौरान पूनम ने कहा, हैल्लो- हैल्लो, आप मुझे सुन रहे है ना, प्लीज़ मुझे नॉमिनेशन से बचा लो, मैं कसम खा रही हूं, मै आपको एक इतना मस्त सरप्राइज दूंगी, ऑन कैमरा और लाइव सरप्राइज दूंगी, तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो इस जेल में क्या होता है।

Poonam Pandey
Poonam Pandey

इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर अब पूनम पांडे के 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान दिए गए वादे की चर्चा होने लगी है। तब भी पूनम ने कहा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्डकप जीत जाती है तो वो ऑन कैमरा न्यूड होंगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here