500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई शाहरुख की ‘Pathaan’, तोड़ा कई फिल्मों का रिकॉर्ड

0
117
Pathaan
500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई शाहरुख की 'Pathaan'

Pathaan Box office Collection Day 22: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। ये फिल्म बॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। ‘पठान’ का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। रिलीज के पहले दिन ‘पठान’ (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वहीं 22वें दिन भी पठान का जलवा बरकरार है। आइए जानते हैं कि ‘पठान’ ने रिलीज के 22वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई Pathaan

‘पठान’ के 22वें दिन की कमाई की बात करें तो ‘पठान’ ने रिलीज के 22वें दिन 3.50 करोड़ रुपयों की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 502.35 करोड़ रुपये हो गया है। यानी फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

Pathaan
Pathaan

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 51-52 करोड़ के बीच में कमाई की थी। बता दें कि ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर साल 2017 में रिलीज हुई प्रभास की ‘बाहुबली 2’ को पछाड़ दिया। ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज के पहले दिन 41 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर 51-52 करोड़ के बीच कमाई कर साउथ की इस सुपरहिट फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

पठान फिल्म में मुख्य किरदार में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी हैं। इस फिल्म को हिंदी,तमिल और तेलुगु तीनों भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्मस द्वारा निर्मित एक्शन थ्रिलर फिल्म है। गौरतलब है बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शारुखान ने बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी की है। 

यह भी पढ़ें:

Pathaan Twitter Review: पठान का फर्स्ट रिव्यू आया सामने, फिल्म देख खुशी से झूम उठे फैंस; सिनेमाघरों के बाहर जश्न का माहौल

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here