परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के सगाई की खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने, दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी दी बधाई

0
115
Parineeti Raghav Engagement
Parineeti Raghav Engagement

Parineeti Raghav Engagement: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा आखिरकार सगाई के बंधन में बंध गए हैं। शनिवार को इस कपल ने अपने करीबी रिश्तेदार और परिवार की मौजूदगी में सगाई की। सगाई के बाद दोनों मीडिया के सामने तस्वीरें भी खिचाते नजर आए। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के बारे में अफवाहें के बीच आखिरकार वो खड़ी आ ही गई जिनका उनके फैंस और परिवार वालों को काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

Parineeti Raghav Engagement
Parineeti Raghav Engagement

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सगाई कर ली है। राघव चड्ढा ने एक ट्वीट में कहा, “मैंने जो कुछ भी प्रार्थना की, उसने हां कहा।” उन्होंने सगाई समारोह की तस्वीरें भी ट्वीट कीं। इस साल के शुरूआत में दोनों को मुंबई के एक भोजनालय में एक साथ देखे जाने के बाद शुरू हुईं। जिसके बाद उन्हें हवाई अड्डे पर एक साथ देखा गया। दोनों ने साथ में आईपीएल का एक मैच भी देखा। जिसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही थी कि दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Parineeti Raghav Engagement: सगाई में दिल्ली के सीएम भी हुए शामिल

Parineeti Raghav Engagement: कल यानी 13 मई को दोनों ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की। इस दौरान कई शीर्ष राजनेता दिल्ली के कपूरथला हाउस में उनके सगाई समारोह में शामिल होने आए। वहीं एक्ट्रेस परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा भी इस सगाई में शिरकत करती हुई दिखीं। इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने परिवार के साथ शामिल हुए। केजरीवाल ने इस समारोह की कुछ तस्वीरें भी साझा की और दोनों लोगों को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ज़िंदगी के इस नए सफ़र की शुरुआत पर आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। ईश्वर आप दोनों को हमेशा खुश रखें। भगवान की बनाई आपकी ये ख़ूबसूरत जोड़ी सदा बनी रहे।

Parineeti Raghav Engagement
Parineeti Raghav Engagement

राघव चड्ढा पंजाब से राज्यसभा सदस्य हैं और हाल के विधानसभा चुनावों के प्रभारी भी थे, जहाँ उनकी पार्टी ने भारी बहुमत हासिल किया था। परिणीति चोपड़ा ने 2011 की रोमांटिक कॉमेडी लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। एक्ट्रेस को आखिरी बार सूरज बड़जात्या की उंचाई में देखा गया था। परिणीति चोपड़ा ने कोड नेम: तिरंगा, द गर्ल ऑन द ट्रेन, साइना नेहवाल की बायोपिक, संदीप और पिंकी फरार, हंसी तो फंसी, केसरी, शुद्ध देसी रोमांस और इश्कजादे जैसी फिल्मों की हैं। बता दें कि वह अगली बार चमकिला और कैप्सूल गिल में दिखाई देंगी।

संबंधित खबरें…

‘तारक मेहता…’ की मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी ने शो के निर्माता पर लगाए यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला?

Parineeti Raghav Engagement: दिल्ली में होने जा रही राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई, जोरों पर है तैयारियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here