‘तारक मेहता…’ की मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी ने शो के निर्माता पर लगाए यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला?

0
80
Asit Kumarr Modi
Asit Kumarr Modi

Asit Kumarr Modi: सब टीवी के सबसे चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित कुमार मोदी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल शो के निर्माता पर तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा द्वारा बकाया भुगतान का मामला सुलझा नहीं था कि अब उनके खिलाफ एक और मामला दर्ज कराया गया है। तारक मेहता शो की एक्ट्रेस मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने असित कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस मामले में शो के निर्माता असित मोदी के साथ प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज भी सवालों के घेरे में हैं।

Asit Kumarr Modi
Asit Kumarr Modi

Asit Kumarr Modi: तारक मेहता शो में मिसेज सोढ़ी का किरदार के रुप में फेमस हुई जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही शो को छोड़ने का फैसला किया है। बता दें कि वह लगभग 15 साल बाद इस शो को छोड़ कर जाएंगी। जानकारी के अनुसार 7 मार्च को जेनिफर आखिरी बार सेट पर पहुंची थी। गौरतलब हो कि वह दो महीने से शो में नजर नहीं आईं हैं। उन्होंने दावा किया है कि शो के दौरान सोहेल और जतिन ने सेट पर उनके साथ अपमानजनक व्यवहार किया था। जिसके बाद उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया।

एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने बताया कि उनकी गोड़ी को जबरदस्ती रोका गया। इसके बाद जब उन्होंने कहा कि मैंने 15 साल शो के साथ काम किया है और मेरे साथ ऐसे जबरदस्ती नहीं कर सकते हैं। इसके बाद सोहेल ने मुझे धमकी दी। बता दें कि एक्ट्रेस ने असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है।

Asit Kumarr Modi
Asit Kumarr Modi

Asit Kumarr Modi ने आरोपों को बताया फेक

Asit Kumarr Modi: जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के निर्माता और क्रू पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद असित मोदी की प्रतिक्रिया भी देखने को मिली। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान आरोपों को नकारते हुए कहा कि यह एक फेक और आधारहीन आरोप है। इस आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। वह मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहीं हैं।

उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि हमने जेनिफर को टीम से निकलने के लिए कहा है। जिसकी वजह से उन्होंने ये झूठे आरोप लगाए हैं। उन्होंने सबूतों के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं ऐसे ही बात नहीं कर रहा हूं । हमारे पास सबूत है। हम उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे क्योंकि वह झूठे और आधारहीन आरोप लगाकर शो और मेरी छवि को खराब करने की कोशिश कर रही है। इसका कारण शो से निकाला जाना और कॉन्ट्रेक्ट को अचानक खत्म करना है।

संबंधित खबरें…

अडानी समूह को लगा बड़ा झटका; Adani टोटल गैस, अडानी ट्रांसमिशन MSCI Index से बाहर

Parineeti Raghav Engagement: दिल्ली में होने जा रही राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई, जोरों पर है तैयारियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here