पहले वायरल हुआ फेक MMS, अब फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं Anjali Arora

हाल ही में उनका गाना 'सइयां दिल में आना रे' रिलीज हुआ है। इस गाने की सक्सेस को अंजली अरोड़ा ने मीडिया के साथ केक काटकर सेलीब्रेट किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

0
854
Anjali Arora
Anjali Arora

Anjali Arora: रियलिटी टीवी शो Lock Upp का हिस्सा रही अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ है जिस MMS के बाद अंजली अरोड़ा को खूब ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि वो MMS अंजली अरोड़ा का नही था। MMS में कोई और लड़की थी जो उनकी तरह दिख रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अंजली अरोड़ा ने कहा है कि पता नहीं ये लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इन लोगों ने ही मुझे बनाया है, इनकी भी फैमली है और मेरी भी , मेरी फैमली सारे वीडियोज देखती है। MMS के वायरल होने के बाद एक बार फिर अंजली अरोड़ा लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

Anjali Arora
Anjali Arora

ट्रोल हुईं Anjali Arora

दरअसल, हाल ही में उनका गाना ‘सइयां दिल में आना रे’ रिलीज हुआ है। इस गाने की सक्सेस को अंजली अरोड़ा ने मीडिया के साथ केक काटकर सेलीब्रेट किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वो हंसते हुए कहती हैं कि सइयां की नजर उतार लें,जिसके बाद अब अंजली अरोड़ा के इस एक्ट को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Anjali Arora
Anjali Arora

अंजली के केक काटते हुए वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स में भला भूरा कह रहे हैं। कुछ यूजर्स उन्हें ओवर एक्टिंग की दुकान बता रहै हैं तो कुछ ने कहा कि नजर क्यों उतारनी है।

यह भी पढ़ें:

Poonam Panday ने कहा- Anjali Arora दो साल में 4 रील बनाकर फेमस हो गई, बाहर एक और बॉयफ्रेंड है और घर में इश्क लड़ा रही है

Anjali Arora का टूटा दिल, Munawar Faruqui की हो चुकी है शादी, एक बच्चे के हैं पिता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here