बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर राजकुमार राव अब गुजराती बिजनेस मैन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। राजकुमार राव ने अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है। उन्होंने हर जॉनर की फिल्में की है और सभी किरदारों में खुद को ढाला है। अब वे ‘मेड इन चाइना’ करने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी भी बहुत अलग होने वाली है।

यह भी पढ़ें: अनुष्का ने सरेआम एक लड़के को लगाई फटकार, पति विराट ने शेयर किया वीडियो

इस फिल्म को मिखिल मुसाले निर्देशित करेंगे । यह फिल्म एक गुजराती बिज़नेसमैन की होगी जो अपनी लाइफ में स्ट्रगल कर रहा है। फिल्म उसके सक्सेसफुल बिज़नेसमैन बनने की विचित्र यात्रा को दर्शाएगी। कहानी से ही लग रहा है कि राजकुमार राव इस रोल के लिए कितने परफेक्ट हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू, अमिताभ के साथ काम करने का अलिया का सपना हुआ पूरा

निर्देशक मिखिल मुसाले पहले भी कई फिल्में बना चुके हैं, उनमें से एक है ‘रॉन्ग साइड राजू’ जिसने गुजराती में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। फिल्म गुजरात की पृष्ठभुमि पर आधारित होगी। इसलिए इसकी शूटिंग अहमदाबाद और चीन में होगी। फिल्म को मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन बनाने वाली है। फिल्म को लेकर अभी सिर्फ तैयारी शुरू हुई है। इसकी लीड एक्ट्रेस को भी तय नहीं किया गया है। फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here