Kunal Khemu और Soha Ali Khan ने बेटी इनाया के साथ की Mahashivratri की पूजा, देखें वीडियो

0
269
Kunal Khemu और Soha Ali Khan
Kunal Khemu और Soha Ali Khan ने बेटी इनाया के साथ की Mahashivratri की पूजा

आज महाशिवरात्री है। पूरे देशभर में महा शिवरात्रि (Maha Shivratri) की पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाई जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अपने पूरे परिवार के साथ महादेव की पूजा की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूजा का वीडियो कुणाल खेमू ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Kunal Khemu ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कुणाल खेमू ने लिखा, ‘हेरथ मुबारक…आप सभी लोगों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं, सभी लोगों के लिए शांति, खुशी, प्रेम और उज्जवल भविष्य की कामना। ओम नमः शिवाय….।’

https://www.instagram.com/reel/Cahlk1YJsew/?utm_source=ig_embed&ig_rid=208b0ee5-c516-46b0-8107-6fd81ae3e4ae

तस्वीर में पति कुनाल खेमू और नन्ही इनाया भी दिख रही हैं। सोहा पूरे परिवार संग पूजन कर रही हैं। नन्ही इनाया भी हाथ जोड़े तस्वीर में नजर आ रही हैं। तस्वीर में परिवार संग सोहा का प्यार दिख रहा है। सोहा अली खान तस्वीरों में हरे कलर का सलवार सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। सोहा के सूट पर जरी और रेशम की एम्ब्रॉयडरी हुई है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप गोल्डन झुमकी के साथ कंप्लीट किया है। उन्होंने मांग में सिंदूर लगाया हुआ था। सोहा अली खान की खूबसूरती की सभी तारीफ कर रहे हैं।

Kunal Khemu और Soha Ali Khan
Kunal Khemu और Soha Ali Khan

साथ ही उनकी प्यारी बेटी इनाया का क्यूट अंदाज में पूजा करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इनाया के इस अंदाज को देख लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि सोहा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फिटनेस को लेकर सोहा अक्सर इस्टा पर वीडियो अपलोड करती हैं। एक्ट्रेस काफी फिटनेश फ्रीक हैं। बेटी को लेकर भी प्यारी तस्वीरों को फैंस के साथ शेय करती हैं।

यह भी पढ़ें:

Halloween के लिए Soha Ali Khan का दिखा डरावना अंदाज, तस्वीरों में पहचानना मुश्किल

Prabhas स्टारर फिल्म ‘Adipurush’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here