Athiya Shetty के जन्मदिन पर KL Rahul ने किया विश, लिखा- Happy Birthday My Love

0
283
Happy Birthday Athiya Shetty
Happy Birthday Athiya Shetty

आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का आज जन्मदिन है। अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी आज 29वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर क्रिकेटर के एल राहुल (KL Rahul) ने अथिया को अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर बड़े ही प्यारे अंदाज में विश किया है।

यहां देखें KL Rahul की पोस्ट

के एल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अथिया के साथ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा Happy Birthday My Love अथिया शेट्टी। जन्मदिन के मौके पर दोनों ने अपने इश्क का ऐलान कर दिया है।

तस्वीर में अथिया और राहुल साथ में बैठे दिखाई दे रहे हैं। केएल राहुल ने 2 तस्वीरें शेयर की हैं और हार्ट इमोजी के साथ अथिया को बर्थडे विश किया है। राहुल और अथिया की इन तस्वीरों पर  सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने भी लाइक करते हुए हार्ट इमोजी बनाकर कॉमेंट किया है। अहान और सुनील के अलावा टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ ने भी इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया है।

https://www.instagram.com/p/CV5yrGOA0Fh/?utm_source=ig_web_copy_link

अथिया शेट्टी और के एल राहुल के रिश्ते की चर्चा तो काफी समय से हो रही है। मीडिया के सामने दोनों अपने रिश्ते पर कुछ भी बोलने से बचते थे लेकिन आज दोनों ने खुद अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

के एल राहुल द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस भी काफी खुश हैं। दोनों की पोस्ट पर हार्दिक पांड्या ने भी हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है। भारतीय Tennis Player सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने दोनों की पोस्ट पर कमेंट किया है।

https://www.instagram.com/p/CQLCE6hAKj2/?utm_source=ig_web_copy_link

दोनों के रिश्तों पर दोस्त और परिवार भी मुहर लगा रहे हैं। शेट्टी परिवार काफी खुश नजर आ रहा ह साथ ही हार्दिक पांड्या भी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi का गाना Tip Tip Barsa Pani 2.0 रिलीज, Katrina Kaif पानी में लगा रही हैं आग

Kareena – Karisma और Saif ने पटौदी पैलेस में मनाया Diwali, देखें तस्वीरों में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here