Kareena – Karisma और Saif ने पटौदी पैलेस में मनाया Diwali, देखें तस्वीरों में

0
556

पिछले साल के लॉकडाउन के बाद इस बार बॉलीवुड (Bollywood) में भी दिवाली धुमधाम से मनाया गया। करीना कपूर (Kareena Kapoor ) , करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) , सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सारा अली खान ने परिवार के साथ दिवाली मनाया और सोशल मीडिया पर उत्सव की तस्वीरें साझा कीं। सैफ, करीना और करिश्मा ने हरियाणा के पटौदी पैलेस में दिवाली मनाई।

करीना कपूर ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, The Men of My Life। फोटो में वह पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ दिख रही हैं। तस्वीर के साथ बेबो ने लिखा, ” Who can Distract me From posing…❤

करीना द्वारा शेयर की गई तस्वीर में तैमूर और सैफ मैचिंग कुर्ते में दिख रहे हैं और करीना अपने छोटे से जेह को प्यार से गोद में लिए हुए हैं।

करीना ने इससे पहले दिन में सैफ की जेह के साथ खेलते हुए एक तस्वीर भी शेयर की। वहीं करिश्मा कपूर ने भी जेह के साथ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह बच्चे को हग करती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस गर्मजोशी भरे फ्रेम को कैप्शन दिया, “ऐसी खास दिवाली मेरे जे बाबा के साथ, लव एंड लाइट ।”

दीवाली पर करिश्मा ने हरे रंग की ड्रेस पहनी है, साथ में उन्होंने कैंडी गुलाबी बंधनी पहना था। उन्होंने लिखा, हमारी तरफ से दीपावली की शुभकामनाएं। उन्होंने करीना के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों बहनें फुलझड़ी जलाती नजर आ रही हैं। दिवाली के मौके पर पटौदी पैलेस जगमगा उठा था।

वहीं भाई इब्राहिम अली खान के साथ सारा अली खान ने भी तस्वीरें शेयर की हैं । जहां करीना और सैफ ने अपने पैतृक घर में दिवाली मनाई, वहीं सैफ की बेटी और अभिनेता सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान और अपने दोस्तों के साथ मुंबई में त्योहार मनाया। सारा ने गुरुवार शाम अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ तस्वीरें साझा कीं ।

sara 1

यह भी पढ़ें:

Ayushmann Khurrana और Vaani Kapoor की फिल्म Chandigar Kare Aashiqui का पोस्टर रिलीज

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: इस तरह Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai को किया था प्रपोज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here