Kareena Kapoor की लेटेस्ट फोटो हुईं वायरल, ग्लैमरस अवतार में आईं नजर

0
383
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor की लेटेस्ट फोटो हुईं वायरल, ग्लैमरस अवतार में आईं नजर

बॅालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह लाल स्कर्ट और फ्रंट ओपन ब्लेजर पहने दिख रही हैं। करीना की ये ड्रेस काफी अच्छी लग रही है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘मार्च में नया स्टाइल।’ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Kareena Kapoor की भाभी ने किया कमेंट

फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं अब करीना की भाभी सबा खान ने भी कमेंट किया है उन्होंने लिखा- ‘माशाअल्लाह’ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीना की ये आउटफीट करीब 43 हजार रूपए है। करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इससे पहले उन्होंने पति सैफ अली खान की तस्वीर शेयर की थी। गौरतलब है कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले कई दिनों से बड़े पर्दे मे दूर है लेकिन अब खबर आ रही है कि करीना जल्द ही सुजॉय घोष (sujoy ghosh) की अगली फिल्म में नजर आने वाली है। जिसमें उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा।

https://www.instagram.com/p/CajRrG2sAP5/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b3eb04a9-0f9a-4451-bda1-338027129043

आपको बता दें कि ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उनके पति यानी सैफ अली खान भी नजर आने वाले है, पर इस बात की अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नही हुई है। इस खबर के सुनने के बाद फैंस बड़ी ही बेसब्री से फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि करीना काफी समय के बाद फिल्म में नजर आने वाली है।

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

इस वक्त उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) काफी समय से सुर्खियों में हैं। जिसमें उनके साथ आमिर खान (Aamir Khan) भी नजर आएंगे। Kareena Kapoor अपनी फिल्म ‘ लाल सिंह चड्ढा ‘ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो अकादमी पुरस्कार विजेता ‘ फॉरेस्ट गम्प ‘ का आधिकारिक हिंदी अडॉप्शन है। हिंदी वर्जन में आमिर खान लीड रोल में हैं। दोनों की जोड़ी लंबे अंतराल के बाद पर्दे पर वापस आ रही हैं, उन्हें आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में देखा गया था।

यह भी पढ़ें:

सुजॉय घोष की अगली क्राइम मिस्ट्री फिल्म में नजर आएंगी Kareena Kapoor, निभाएंगी दमदार रोल

Kunal Khemu और Soha Ali Khan ने बेटी इनाया के साथ की Mahashivratri की पूजा, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here