Kangana Ranaut Kiss Video: धाकड़ गर्ल सरेआम एक शख्स को करने लगी किस, देखकर सब हो गए शॉक

बता दें कि जिस शख्स पर कंगना यूं प्यार लूटा रही हैं, वो और कोई नहीं उनके ही शो का एक कंटेस्टेंट है।

0
115
Kangana Ranaut Kiss Video
Kangana Ranaut Kiss Video

Kangana Ranaut Kiss Video: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का एक ऐसा वीडियो वायरल होने लगा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। धाकड़ गर्ल के नाम से फेमस कंगना रनौत की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी वीडियो पर अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो में कंगना एक शख्स को बार- बार किस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Kangana Ranaut Kiss Video: लॉक अप शो का कंटेस्टेंट है शख्स

बता दें कि जिस शख्स पर कंगना यूं प्यार लूटा रही हैं, वो और कोई नहीं उनके ही शो का एक कंटेस्टेंट है। हाल हीं में समाप्त हुए लॉक अप शो के इस कंटेस्टेंट को कंगना बार- बार किस कर रही हैं। आप वीडियो में देखेगें कि वीडियो में शख्स कंगना के किस करने पर काफी शॉक्ड दिखाई दे रहा है। लॉक अप शो के इस कंटेस्टेंट का नाम शिवम है। लोगों द्वारा कंगना और शिवम की इस बॉन्डिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

Kangana Ranaut Kiss Video
Kangana Ranaut Kiss Video

ये वीडियो लॉक अप शो के आखिरी दिन का है, शो के पहले सीजन में मिली बड़ी सफलता के बाद कंगना और एकता कपूर ने मिलकर ग्रैंड पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में तमाम सेलेब्स और सभी कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की थी। जिसके बाद से इस पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें सबसे ज्यादा कंगना और शिवम का ये वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। बता दें कि लॉक अप शो की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम की है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here