Kajal Aggarwal के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म!

काजल को बेटे को जन्म दिया है। हालांकि अभी तक उन्होंने इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

0
144
Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal के घर गूंजी किलकारी

अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। काजल मां बन गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काजल को बेटे को जन्म दिया है। हालांकि अभी तक उन्होंने इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं इस खबर को सुनने के बाद फैंस जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Kajal Aggarwal ने बेबी बम्प शेयर कर दी थी जानकारी

बता दें कि काजल के पति गौतम किचलू ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी फोटो शेयर कर प्रेगनेंसी की खबर सबको बताई थी। गौतम ने काजल अग्रवाल की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, तुम्हारी तरफ देख रहा हूं 2022। इस कैप्शन के साथ गौतम ने प्रेग्नेंट महिला वाला इमोजी भी शेयर किया था। Kajal Aggarwal ने भी इंस्टाग्राम पर बेबी बम्ब फ्लॉन्ट करते हुए पोस्ट शेयर किया था।

Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal

वहीं हाल ही में उन्होंने अपने मैटरनिटी फोटोशूट के कुछ फोटो और वीडियो पोस्ट किए थे। जिसमें काजल पिंक कलर की लॉन्ग ड्रेस में नजर आईं थीं। इसके अलावा वे बेबी बंप (Babybump) भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। फोटो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी।

download 25
Kajal Aggarwal

इन फोटोज को शेयर करते हुए काजल ने इसके कैप्शन में लिखा था, “आइए इसे फेस करते हैं। मदरहुड के लिए प्रिपेयर करना खूबसूरत एहसास हो सकता है, लेकिन साथ में ये एक हलचल से भरा भी है। एक मोमेंट में ऐसा आपको लगेगा कि सब कुछ नियंत्रण में है लेकिन अगले ही पल आप चिंतित महसूस कर सकते हैं। आपको सोच-सोचकर रात में नींद ना आए। मगर इस आनंद, खुशी, दुख, भय और मायूसी के भावों से गुजरकर हो सकता है आपको पता ही ना चले कि ये पल कब आपके जीवन की सुनहरी यादों का हिस्सा बन जाए”।

काजल ने अक्टूबर 2020 में गौतम किचलू से मुंबई के ताज पैलेस में शादी की थी। इस शादी में कपल के कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें:

Kajal Aggarwal ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

Hairstyle: जब दिखना हो खास तो इन हीरोइनों का अपनाएं ये लेटेस्ट हेयरस्टाइल, आप भी बन जाएंगी स्‍टाइल‍िश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here