Jai Bhanushali और Mahi Vij को कुक ने दी जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई FIR

माही विज और जय भानुशाली को उनके कुक ने जान से मारने की धमकी दी है। दरअसल माही को पता चला था कि ये कुक चोरी कर रहा है।

0
247
Jai Bhanushali
Jai Bhanushali और Mahi Vij को कुक ने दी जान से मारने की धमकी

टीवी एक्टर माही विज (Mahi Vij) और जय भानुशाली (Jai Bhanushali) को लेकर शॅाकिंग खबर सामने आई है। बता दें कि हाल ही में माही विज और जय भानुशाली को उनके कुक ने जान से मारने की धमकी दी है। दरअसल माही को पता चला था कि ये कुक चोरी कर रहा है। वहीं पकड़े जाने पर इस कुक ने एक्ट्रेस और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद माही विज और जय भानुशाली ने पुलिस में अपने कुक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Mahi Vij ने बताई पूरी घटना

गौरतलब है कि Mahi Vij ने गुरुवार को ट्विटर पर इस बारे में लिखा था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे हटा लिया। माही ने कई ट्वीट्स किए थे जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने और जय भानुशाली ने कुछ दिन पहले एक कुक को काम पर रखा था, जो घर में चोरी कर रहा था। वहीं एक इंटरव्यू में माही ने पूरी घटना बताई है।

 Mahi Vij
Mahi Vij

ईटाइम्स से बात करते उन्होंने बताया “अभी तीन दिन हुए थे और हमें पता चला कि वह चोरी कर रहा है. मैंने जय को बताने के बाद इंतजार किया. जब जय आया तो उसने पेमेंट देना चाहा, लेकिन कुक ने पूरे महीने का भुगतान करने की मांग की। जब जय ने उसे मना किया तो उसने कहा 200 बिहारी लाके खड़ा कर दूंगा।” माही ने आगे कहा कि उनके पास इस पूरी घटना की रिकॉर्डिंग है। माही और जय के रिपोर्ट के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की और कुक को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया। जिस वजह से माही और जय अभी भी डरे हुए हैं।

jai bhanushali

बता दें कि जय भानुशाली और माही विज टीवी एक्टर हैं। दोनों कई शोज में नजर आ चुके हैं। वहीं जय टीवी सीरियल के अलावा बॅालीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। आपको बता दें कि जय और माही की बेटी तारा का पर्सनल इंस्टाग्राम आईडी है जिसमें 256000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें:

Kiara Advani ने जय भानुशाली की बेटी तारा के साथ दिया पोज, फोटोज में देखें Tara का क्यूट अंदाज

Hrithik Roshan संग दिखेंगी Shehnaaz Gill? एक्ट्रेस ने दिया बड़ा हिंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here