Jacqueline Fernandez और Michele Morrone के गाने ‘Mud Mud Ke’ का फर्स्ट लुक आया सामने, 8 फरवरी को रिलीज होगा टीजर

0
363
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez और Michele Morrone के गाने ‘Mud Mud Ke' का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में जैकलीन और मिशेल मोरोन (Michele Morrone) का नया म्यूजिक वीडियो ‘मुड़ मुड़ के’ (Mud Mud Ke) का पहला पोस्टर सामने आया है जिसमें दोनों बेहद रोमांटिक अवतार में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में जैकलीन और मिशेल की कैमेस्ट्री देखने लायक है, फैंस इस पोस्टर को बहुत पसंद कर रहे हैं साथ ही गाने के रिलीज होने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Jacqueline Fernandez और Michele Morrone दिखे रोमांटिक

आपको बता दें, ‘मुड़ मुड़ के’ गाने को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने अपनी अवाज दी है और कोरियोग्राफी शक्ति मोहन (Shakti Mohan) ने की है। मेकर्स ने पोस्टर के साथ गाने के टीजर का भी ऐलान कर दिया है। इस गाने का टीजर 8 फरवरी, 2022 को रिलीज किया जाएगा जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

दरअसल, इस गाने के जरिए मिशेल मोरोन बॅालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं। इस गाने को लेकर टोनी कक्कड़ का कहना है कि “मिशेल मोरोन और जैकलीन फर्नांडिस के साथ काम करना सम्मान की बात है। गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बीते दिनों चौंकाने वाला मामला सामने आया था। बता दें कि सोशल मीडिया पर जैकलीन Jacqueline Fernandez और कॉनमैन सुकेश (Sukesh Chandrasekhar) की एक और प्राइवेट फोटो सामने आई थी, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

जिसे देखने के बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “इस देश ने और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मेरे मीडिया के दोस्त भी शामिल हैं। मैंने आप सब से कुछ न कुछ सीखा है। इस समय मैं एक बुरे और कठिन दौर से गुजर रही हूं। मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवसी का खयाल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें। आप अपनों के साथ ऐसा नहीं करते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here