अपनी पूर्व पत्नी Amber Heard को फिर से कोर्ट में घसीट सकते हैं Johnny Depp, ये है वजह

जूरी ने एम्बर हर्ड को आदेश दिया था कि वे 10 मिलियन डॉलर की क्षतिपूर्ति और 5 मिलियन डॉलर एक्टर को हर्जाने के तौर पर देंगी।

0
292
Amber Heard
अपनी पूर्व पत्नी Amber Heard को फिर से कोर्ट में घसीट सकते हैं Johnny Depp

हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे मुकदमे को लेकर दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए थे। बता दें कि जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसको उन्होंने जीत लिया है। सोशल मीडिया पर भी फैंस ने एक्टर जॉनी डेप को पूरा सर्पोट दिया था। 

Amber Heard Johnny Depp
Amber Heard -Johnny Depp

Amber Heard के खिलाफ फिर से दर्ज हो सकता है मुकदमा

वहीं इस बीच DailyMail.com को दिए एक इंटरव्यू में एम्बर हर्ड ने डेप के खिलाफ अपने मानहानि के मुकदमे में फैसले को ‘अनुचित’ कहा और जोर देकर कहा कि वह अपनी गवाही के हर शब्द के साथ खड़े रहेगी जब तक कि वह मर नहीं जाती है। एम्बर हर्ड की इन बातों के बाद वकील निकोल हैफ ने DailyMail.com को बताया कि, अगर हर्ड बार-बार जॅान के खिलाफ आपत्तिजनक बात बोलती है तो उनके ऊपर पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार द्वारा एक बार फिर से मुकदमा दायर किया जा सकता है।

हालांकि, हैफ ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि डेप के लिए हर्ड के खिलाफ तीसरे मुकदमे को आगे बढ़ाने के लिए यह एक स्मार्ट कदम होगा। निकोल हैफ ने कहा- ‘हर्ड के वकीलों ने पहले ही कहा है कि वह पैसे का भुगतान नहीं कर सकती है’। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और उनकी एक्स पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे मुकदमे में जूरी ने फैसला सुनाया था। ये फैसला एक्टर के पक्ष में था। वहीं जूरी ने एम्बर हर्ड को आदेश दिया था कि वे 10 मिलियन डॉलर की क्षतिपूर्ति और 5 मिलियन डॉलर एक्टर को हर्जाने के तौर पर देंगी।

johnny depp amber heard
Johnny Depp

भारतीय मुद्रा में यूएस $ 15 मिलियन लगभग 1,16,44,27,500 रुपये है। इसका मतलब है कि एम्बर हर्ड को मानहानि मामले में जॉनी डेप को इतनी राशि देनी है। बताते चले कि एम्बर हर्ड ने अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ दुर्व्यवहार करने के दावा किया था इसके बाद एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप पर घरेलू दुर्व्यवहार का मुकदमा दायर किया था। लेकिन वो इन आरोपों को साबित करने में असफल रही। ये मामला साल 2018 का है। डेप ने हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर करते हुए बताया था कि, उन्होंने वॉशिंगटन पोस्ट अखबार में डेप को घरेलू दुर्व्यवहार करने के लिए बदनाम किया था।

यह भी पढ़ें:

Johnny Depp ने जीता मानहानि का केस, एक्स वाइफ Amber Heard को भरने पड़ेंगे इतने करोड़ रुपये

विवाद में फंसे Karanvir Bohra, महिला ने लगाया करोड़ों रुपए की ठगी का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here