विवाद में फंसे Karanvir Bohra, महिला ने लगाया करोड़ों रुपए की ठगी का आरोप

0
187
Karanvir Bohra
विवाद में फंसे Karanvir Bohra

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि करणवीर बोहरा पर एक महिला ने करोड़ो रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि एक्टर ने 2.5% ब्याज रिटर्न का वादा करके 1.99 करोड़ रुपए लिए थे। महिला ने करण समेत 6 अन्य लोगों पर धोखाधड़ी के आरोप में ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

Karanvir Bohra
Karanvir Bohra

Karanvir Bohra पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने कहा, “करणवीर बोहरा समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन पर एक 40 साल की महिला से 2.5% ब्याज रिटर्न का वादा कर 1.99 करोड़ की धोखाधड़ी करने का आरोप है। महिला ने बताया कि सिर्फ 1 करोड़ रुपए ही वापस लौटाए गए हैं। महिला ने यह भी दावा किया कि जब उन्होंने राशि मांगी, तो करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी तजिंदर सिद्धू ने ठीक से जवाब नहीं दिया और उन्हें गोली मारने की धमकी दी।” हालांकि अभी तक पूरी खबर सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस बीच करणवीर बोहरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो करणवीर आखिरी बार कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए थे। इसके अलावा एक्टर ने कुछ सीरियल में भी काम किया है।

OIP

यह भी पढ़ें:

Koffee With Karan: ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ की रिलीज डेट आई सामने, जानें शो में कौन-कौन सितारे होंगे शामिल

Brahmastra Trailer: धांसू अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रोंगटे खड़े कर देगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here