Kangana Ranaut देवी सीता के किरदार में आएंगी नजर, लेकिन फिल्म में नही होगा सीता हरण

0
481
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut देवी सीता के किरदार में आएंगी नजर, लेकिन फिल्म में नही होगा सीता हरण

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म‘सीता-दी इंकार्नेशन (Sita:The Incarnation) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। इसी बीच कंगना फिल्‍म ‘Sita- The Incarnation’ में देवी सीता का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। इस बारे में खुद कंगना ने ही जानकारी दी है।

इस बीच इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में सीता को एक योद्धा के रूप में दिखाया जाएगा। ये सीता के एक नए रूप की कहानी होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सीता के बचपन से लेकर स्वयंवर तक की कहानी दिखाई जाएगी। इसमें ना तो वनवास की कहानी होगी और ना ही सीता का हरण होगा।  

अपकमिंग फिल्‍म ‘Sita- The Incarnation’

इससे पहले कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) के जरिए एक पोस्ट शेयर की थी । इस पोस्ट में कंगना ने बताया था कि  कि वो अलौकिक देसाई के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सीता’ में मुख्य किरदार निभाने वाली है। कंगना ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया था कि, वो इस किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कंगना ने पोस्ट में लिखा, ‘द इनकेरनेशन- सीता, मैं बहुत खुश हूं इस फिल्म में टाइटल रोल निभाने के लिए इस टैलेंटेड आर्टिस्ट की टीम के साथ। सीता राम के आशीर्वाद से। जय सियाराम’।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: देवी सीता के किरदार में आएंगी नजर, बचपन में भी कर चुकी हैं ये रोल

Javed Akhtar मानहानी मामले में Kangana Ranaut को 20 सितंबर को कोर्ट में होना होगा पेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here