Kareena Kapoor की जूती की कीमत सुनकर आपके उड़ जाएंगे होश, देखिए तस्वीरें

0
368
Kareena Kapoor की जूती की कीमत सुनकर आपके उड़ जाएंगे होश, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अक्सर चर्चे में बनी रहती है। मौजूदा समय में वो अपने आने वाले फिल्म के लिए शूटिंग कर रही हैं। जिस वजह से उन्हें आए दिन शूट पर जाना होता है। हाल ही में करीना कपूर घर के बाहर नजर आई। इस दौरान करीना (Kareena) का कुल लुक देखने को मिला। 

Chanel’ ब्रांड की हैं जूती

इस दौरान करीना ने स्ट्रिप शर्ट पहनी थी, जिसे उन्होंने बॉयफ्रेंड जींस के साथ पहना हुआ था। इस दौरान करीना काफी कीमती बेली पहनी थी। करीना की ये बेली ‘Chanel’ ब्रांड की हैं। और इनकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे इन खूबसूरत बेली की कीमत 695 डॉलर यानी 52,388 रुपए है।

https://www.instagram.com/p/CHsr5J0gKOD/

बता दें कि हाल ही में करीना लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में ग्रैंड फिनाले शो के लिए शो स्टॉपर बनकर पहुंचीं थी। अपने छोटे बेटे जेह के जन्म के सात महीने बाद रैंप पर उतरी अभिनेत्री सफेद झिलमिलाते गाउन में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। अपने रैंप वॉक के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, “यह मेरे दूसरे बच्चे के जन्म के सात महीने बाद की बात है। और आज रैंप वॉक करना मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।

https://www.instagram.com/p/CU9JwLQI_C0/

करीना के काम की बात करे तो करीना जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म लालसिंह चड्ढा में नजर आने वाली है। ये फिल्म 2022 फरवरी में रिलीज होगी। आमिर और करीना की जोड़ी पहले भी फिल्म ‘थ्री इडियट’ और ‘तलाश’ में नजर आ चुकी है।

यह भी पढ़ें: Lakme Fashion Week: जेह के जन्म के 7 महीने बाद करीना कपूर खान की LFW रैंप पर शानदार वापसी, देखें बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री Nora Fatehi को ED का समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज होगी पूछताछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here