बॉलीवुड में बहुत जल्दी फेम पाने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे का आज जन्मदिन है। अनन्या आज अपना 22वां जन्मदिवस मना रही हैं। इस मौके पर चंकी पांडे ने बेटी को बधाई दी है। चंकी पांडे ने लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरी अनन्या।’ पिता के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर अनन्या ने भी तुरंत रिप्लाई करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया।

ann

अन्नया चंकी पांडे की परी हैं। पिता अपनी बेटी की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

आलिया भट्ट के बाद बॉलीवुड में अनन्या ही हैं जिसपर सबसे अधिक मीम्स बनते हैं। हैरानी की बात तो ये है कि इससे अनन्या काफी खुश रहती हैं। वो कहती हैं मैं चाहती हूं कि मुझ पर मीम्स बने क्योंकि लोगों को इस बात से खुशी मिलती है।

अनन्या 22 साल की उम्र में 4 फिल्में कर चुकी हैं। इन्हें फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जबरा फैन है। जन्मदिवस के मौके पर आलिय ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।

ada

इनपर स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस का टैग भी लगा हुआ है। दरअसल एक चैट शो में अनन्या ने कह दिया था की उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है तब से अभिनेत्री को स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस कहा जाता है। इस पर भी कई मीम्स बनते रहते हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस के जन्मदिन के तीन दिन पहले मां भावना पांडे ने बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया था जिसमें अनन्या प्यारी बच्ची दिख रही हैं।

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। हाल ही में वह फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आई थी। इसमें उन्होंने ईशान खट्टर के साथ काम किया था। यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इन दिनों अनन्या गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।  इसके अलावा वो विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here