बॉलीवुड स्टार का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है। फिल्म ‘पिंक’ और ‘जुड़वा 2’ में एक नयें अंदाज में दिखने वाले तापसी पन्नू एक बार फिर अपनी पोस्ट से लोगों के निशाने पर आ गई है। तापसी को सोशल मीडिया पर दोहरी बात करना भारी पड़ गया है।

दरअसल, तापसी ने नये साल के मौके पर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के साथ तापसी ने एक सेल्फी भी पोस्ट की। यही सेल्फी उनकी ट्रोलिंग का कारण बन रहा है। हुआ ये कि तापसी पन्नू ने जो सेल्फी पोस्ट की है उसमें उनके साथ उनकी एक दोस्त है। इन दोनों के बैकग्राउंड में आतिशबाजी दिख रही है।

इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए तापसी ने लिखा हम ये सुनिश्चित करेंगे कि साल 2018 का हर लम्हा इस तस्वीर की तरह चमकदार हो, नए साल का स्वागत है।

इस ट्वीट के पोस्ट होते ही लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा और यूजर्स ने इन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोग लिखने लगे कि दिवाली में तो आपको पटाखों से बड़ी दिक्कत थी, अब यही पटाखे आपको ऑक्सीजन दे रहे हैं क्या? तापसी को ट्रोल करने वाले लोग दिवाली पर किये उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर उनपर निशाना साध रहे हैं।

आपको बता दें कि लोगों का तापसी पर गुस्सा होने का कारण उनकी पिक नहीं बल्कि दोहरी कही गई बातें हैं। दरअसल, दिवाली पर कुछ जगहों पर पटाखों की बिक्री पर सुप्रीम कोर्ट के बैन के बाद तापसी ने एक ट्वीट किया था।तापसी ने इस ट्वीट में लिखा था कि सबको दिवाली की शुभकामनाएं, इस बार व्यंजनों से धमाका करें पटाखों से नहीं।

तापसी के उस पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्हें भला-बुरा कहा जाने लगा, लोग लिख रहे हैं कि तापसी शर्म करों.. तुम भी एक हिन्दू होष दिवाली पर तो तुम्हें पटाखों से दिक्कत है लेकिन नए साल पर खुद पटाखे फोड़ रही हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here