Hrithik Roshan ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad के लिए शेयर किया पोस्ट, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

0
541
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan ने Saba Azad के लिए शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को कई बार मुंबई में डिनर डेट के बाद हाथ में हाथ मिलाकर चलते हुए देखा गया, जिसके कारण उनके एक-दूसरे को डेट करने के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं। आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन के परिवार के साथ लंच किया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने इन तस्वीरों को शेयर किया था।

Hrithik Roshan
Saba Azad और Hrithik Roshan

Hrithik Roshan ने शेयर किया पोस्ट

तस्वीरों में, रितिक और सबा को सफेद रंग के कपड़े में देखा गया था। जिसके बाद से फैंस सोच में पड़ गए है कि क्या सच में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है? हांलाकि अभी तक ऋतिक और सबा इन खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं। इसी बीच अब पहली बार ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, ऋतिक रोशन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सबा आजाद और नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह की एक तस्वीर शेयर की है, जो उनके बैंड मैडबॉय/मिंक की है। यह एक इलेक्ट्रो-फंक बैंड है, जिसमें सबा और इमाद भी शामिल हैं। सबा और इमाद अपने बैंड के साथ पुणे में आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ऋतिक रोशन ने लिखा है, ‘किल इट दोस्तों।’ अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

887c0884 ed06 414f a1d7 b09864a9746e

गौरतलब है कि हाल ही ऋतिक रोशन और सबा आजाद को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॅाट किया गया था। जहां ऋतिक रोशन सबा का हाथ पकड़े नजर आए। जब से दोनों के डेटिंग की खबर सामने आई है, तब से फैंस इस रिलेशन को जानने के लिए काफी उत्साहित हैं। वायरल वीडियों में आप देख सकते हैं कि सबा के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हैं। इस दौरान वह सबा का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वह पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाने के लिए पोज नहीं देते हैं और सीधे अपनी कार की तरफ बढ़ जाते हैं। इसके बाद ऋतिक रोशन, सबा को कार में बैठाते हैं और फिर उसी कार में बैठकर रवाना हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here