Hrithik Roshan के Birthday पर मेकर्स शेयर करेंगे फिल्म ‘Vikram Vedha’ की पहली झलक

0
346
Hrithik Roshan के जन्मदिन पर फिल्म ‘Vikram Vedha’ से उनका फर्स्ट लुक होगा रिलीज

अभिनेता ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लेकर सूर्खियों में बने हुए है। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर कल यानि 10 जनवरी को ‘विक्रम वेधा’ से उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया जाएगा।

जिसे सुनकर फैंस काफी खुश है वह कल का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में ऋतिक के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं। फिल्म में ऋतिक ‘वेधा’ और सैफ ‘विक्रम’ के किरदार में नजर आएंगे।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan के जन्मदिन पर रिलीज होगा Vikram Vedha का फर्स्ट लुक

वहीं अब खबर आ रही है कि बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच मेकर्स ने लखनऊ में फिल्म का शेड्यूल पूरा कर लिया है। हांलाकि फिल्म की शूटिंग 20 दिसंबर को ही खत्म होने वाली थी गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अबू धाबी में अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के लिए पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है।

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी थी। रिपोर्टों के अनुसार, ऋतिक ने अबू धाबी में फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग की हैं। वहीं दूसरी ओर, फिल्म के निर्माताओं ने लखनऊ में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म के दूसरे शेड्यूल का काम पूरा कर लिया है।

Hrithik

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। सुपरहिट फिल्म में आर माधवन ने नेक पुलिस अधिकारी विक्रम की भूमिका निभाई थी जबकि विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन, पुष्कर-गायत्री के निर्माताओं द्वारा किया गया था। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में ऋतिक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे। बता दें कि यह फिल्म अगले साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here