Happy Birthday Akshay Kumar: 54 साल के हुए Akshay, मां के नाम लिखा Emotional Post

0
644

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का आज जन्मदिन है। फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के सबसे फिट मैन (Fit Man) अक्षय कुमार 54 साल के हो गए हैं। इस खास मौके के एक दिन पहले एक्टर की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatiya) का निधन हो गया। जन्मदिन से एक दिन पहले ही मां ने अक्षय का साथ छोड़ दिया। इस अवसर पर अभिनेता ने मां के साथ फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है।

ak 2

इंस्टा पर अक्षय कुमार ने मां संग फोटो शेयर कर लिखा- इसे इस तरह से कभी पसंद नहीं किया होगा। लेकिन मुझे यकीन है कि वे वहां से मेरे लिए हैप्पी बर्थडे का गाना गा रही होंगी। आप सभी लोगों का संवेदनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। जिंदगी चलती रहती है।

अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स दोनों ने कमेंट किए हैं। बिपाशा बसु ने हार्ट इमोजी बनाया है। पुलकित सम्राट, सोफी चौधरी, सुधांशु पांडे समेत बाकी सेलेब्स ने कमेंट किया है।

ak..

जन्मदिन के मौके पर अक्षय उदास हैं उन्हें मां की कमी खल रही है। आज उनके साथ बॉलीवुड सितारों से लेकर फैंस खड़ें हैं। लेकिन एक्टर की जिंदगी में एक दौर था जब उनकी कोई फैन फॉलोइंग नहीं थी। मतलब अक्षय एक्टर से पहले वेटर थे।

अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर को पंजाब के अमृतसर में हुआ लेकिन उनका बचपन दिल्ली में बीता. उनका असली नाम राजीव हरिओम भाटिया है। शुरुआती पढ़ाई के बाद अक्षय कुमार बेकॉक चले गए जहां वो मार्शल आर्ट सीखने लगे।

इस दौरान उन्होंने खर्चा चलाने के लिए वेटर तक का काम किया। इसी दौरान उनकी मुलाकात फिल्माकर प्रमोद चक्रवर्ती से हुई, जिन्होंने उन्हें दीदार फिल्म का ऑफर किया। अक्षय कुमार ने साल 1991 फिल्म सौगंध से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

फिर क्या था एक्टर ने कभी पीछे मुडकर नहीं देखा, जीवन में कई उतार चढ़ाव जरूर आए हैं लेकिन अक्षय आज उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचने की हर कोई ख्वाहिश रखता है।

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar की मां Aruna Bhatia का निधन, एक्टर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

RC-15 में Kiara Advani, साउथ के Superstar Ramcharan के साथ करेंगी रोमांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here