Gangubai Kathiawadi का गाना ‘Dholida’ आउट, Alia Bhatt ने बॉसलेडी अवतार में दिखाया जलवा

0
411
Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi का गाना 'Dholida' आउट, Alia Bhatt ने बॉसलेडी अवतार में दिखाया जलवा

बॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे पहले, मेकर्स ने आज, 10 फरवरी को फिल्म से पहला गाना रिलीज कर दिया है। गाने का नाम ढोलीदा (Dholida) है। इस गाने में आलिया भट्ट को टोटल बॉसलेडी अवतार में दिखाया गया है। गाने को जान्हवी श्रीमानकर और शैल हाडा ने गाया है।

Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

Gangubai Kathiawadi में Alia Bhatt ने बॅासलेडी बनकर दिखाया जलवा

आलिया भट्ट ने पिछले साल 27 जुलाई को गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की थी। फिल्म का पहला गाना आज रिलीज हुआ है। ढोलीदा गाने में आलिया को सफेद साड़ी और बोल्ड मेकअप, बालों में गजरा पहने हुए, महिलाओं के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है।

गंगूबाई काठियावाड़ी को मिला UA सर्टिफिकेट

आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा यूए प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया है। इसमें कुछ मामूली कटौती भी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में किए गए कुल बदलावों में से सिर्फ एक या दो मिनट के सीन को हटाया गया है।

गंगूबाई काठियावाड़ी एक रियल स्टोरी है जो हुसैन जैदी की पुस्तक, माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण जयंतीलाल गाडा ने किया है। आलिया भट्ट के अलावा गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन और शांतनु माहेश्वरी भी हैं। आने वाली फिल्म में गंगा नाम की एक महिला की कहानी है, जिसे आलिया द्वारा निभाया गया है, जो कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगूबाई नाम की मैडम बन जाती है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here