South से लेकर North तक ‘Pushpa’ का जलवा, हिंदी वर्जन में भी फिल्म ने कमाए 100 करोड़ रुपये

0
878
Allu Arjun
Allu Arjun

साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं। फिल्म रिलीज होने के 26 दिन बाद भी जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने हिन्दी वर्जन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है। बता दें कि पहले ही हफ्ते फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी बॉक्स ऑफिस पर पिछले 2 हफ्तों में पुष्पा- द राइज 1600 स्क्रीन्स पर लगी थी। इसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को लोग कितना पसंद कर रहे हैं।

Pushpa
Pushpa

Pushpa का जलवा

फिल्म को लोग इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं कि फिल्म का हिंदी वर्जन 14 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। इस फिल्म का तेलुगु वर्जन पहले ही OTT पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में 52.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म में रश्मी का रोल भी लोगों को खूब भा रहा हैं।

सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 17 दिसंबर को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया। लेकिन सिर्फ तेलुगु में ही नहीं, फिल्म दूसरी भाषाओं में भी कहर बरपा रही है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो एक्शन थ्रिलर जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

Allu Arjun
Allu Arjun की फिल्म ‘Pushpa’ Box Office पर मचा रही धमाल

Allu Arjun की फिल्म पुष्पा आंध्र प्रदेश के तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिला हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और Rashmika Mandanna लीड रोल्स में हैं । फिल्म ने बॅाक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here