कौन है दीपिका पादुकोण की ‘Gehraiyaan’ की इंटिमेसी डायरेक्टर Dar Gai?

0
643
Dar Gai
Gehraiyaan' की इंटिमेसी डायरेक्टर Dar Gai

शकुन बत्रा की आने वाली फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) इंटरनेट पर चर्चा का हॉट टॉपिक बन गई है। लोगों ने फिल्म के टीजर की न सिर्फ तारीफ की है बल्कि दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की जलती हुई केमिस्ट्री को भी पसंद किया है। फिल्म से उनके हॅाट (अंतरंग) शॉट्स पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

बता दें कि इंटरनेट पर तहलका मचाने के बाद मेकर्स गहराइयां फिल्म में इंटिमेसी डायरेक्टर डार गाई की काफी तारिफ कर रहे हैं। तो आइए जानते है कौन है इंटिमेंसी डायरेक्टर डार गाई (Dar Gai) ?

Gehraiyaan
Gehraiyaan

Gehraiyaan की इंटिमेसी डायरेक्टर

सबसे पहले हम जानते है कि इंटिमेसी होता क्या है, तो इंटिमेसी का हिन्दी में मतलब होता है अंतरंगता यानि बोल्ड सीन। किसी भी फिल्म या सीरीज़ में न्यूड, हॅाट या सेक्स सीन की शूटिंग बिना किसी गड़बड़ी के हो, इसकी ज़िम्मेदारी इंटिमेसी डायरेक्टर्स के पास होती है।

इसके अलावा उनका काम एक्टर्स के फिजिकल टच को भी नोटिस करना होता है ताकी दोनों एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल महसूस करे। ये सारी जिम्मेदारी इन्ही के पास होती हैं क्योंकि इससे न्यूड दृश्यों की शूटिंग आसानी से हो जाती है।

dar gai 1

कौन है इंटिमेसी डायरेक्टर Dar Gai?

डार गाई ने शकुन बत्रा के गहराइयां पर इंटिमेसी डायरेक्टर का काम किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या है। फिल्म में बोल्ड सीन को काफी पसंद किया गया है। डार का जन्म यूक्रेन में हुआ था। 10 साल की उम्र से ही वह एक यूक्रेनी थिएटर ग्रुप का हिस्सा थीं।

dar gai 2

भारत में डार ने शॉर्ट फिल्मों, म्यूजिक वीडियो, फीचर फिल्मों और टेलीविजन शोज को लिखा और निर्देशित किया है। डार ने 15 से अधिक नाटकों में अभिनय किया है और साथ ही कुल 10 नाटकों का निर्देशन किया है।

गहराइयां शकुन बत्रा निर्देशन का एक रोमांटिक ड्रामा है, फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे के अलावा धैया करवा, नासिरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी हैं। फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित हैं धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के बारे में कहा, “धर्मा प्रोडक्शन में हमारे लिए गहराइयां एक खास अनुभव है। यह बेहद खूबसूरत तरीके से सुनाई गई एक स्पेशल स्टोरी है।

dar gai 3

कपूर एंड संस के बाद शकुन ने एक बार फिर एक प्यारे लव स्टोरी को सामने ला रहे हैं। शेरशाह के बाद अब एक बार फिर अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ जुड़ने का मौका मिला हैं जिसके लिए हम बेहद एक्साइटेड हैं।” गहराइयां अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here