Fighter Teaser Launch Date : इंतजार हुआ खत्म! इस तारीख को रिलीज होगा ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ का टीजर…

0
313

Fighter Teaser Launch Date : बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन की मूवी फाइटर का फैन्स को काफी समय से इंतजार है। हाल ही में फाइटर की स्टारकास्ट अपने फर्स्ट लुक के चलते देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसके साथ ही अब फिल्म के मेकर्स और खुद ऋतिक ने फाइटर के टीजर रिलीज के दिन का खुलासा कर दिया है। जिसके बाद फाइटर का नाम सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के टीजर लॉन्च की तारीख और समय को बड़े ही अनोखे अंदाज से बताया गया है।

मेकर्स द्वारा जो वीडियो शेयर किया गया है वो ऐसा सुनाई और दिखाई देता है जैसे मानो किसी मिशन के दौरान रेडियो के जरिए सोल्जर्स आपस में बात कर रहे हों। जिसके बीच में फिल्म के टीजर रिलीज के डेट और टाइम को भी एड किया गया है। जिसके बाद, टीजर को देखने के लिए फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट नजर आ रही है।

Fighter Teaser Launch Date : इस दिन लॉन्च होगा ‘फाइटर’ टीजर

‘फाइटर’ की स्टारकास्ट के फर्स्ट लुक्स, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के पोस्टर्स सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसी बीच फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने आज यानी गुरुवार के दिन सोशल मीडिया पर ‘फाइटर’ के टीजर को लेकर घोषणा करते हुए वीडियो शेयर किया है, वीडियो में टीजर के रिलीज डेट और टाइम पर भी अपडेट दिया जा रहा है। बता दें फिल्म का टीजर 8 दिसंबर को यानी कल सुबह 11 बजे लॉन्च किया जाएगा।

ऋतिक ने एक्स पर शेयर की टीजर की रिलीज डेट

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ने अपने एक्स अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, “लॉक्ड। लोडेड। रेडी टू ड्रॉप। फाइटर का टीजर कल आएगा। फाइटर फॉरएवर।”

टीजर रीलीज की डेट सामने आने के बाद, एक बार फिर ‘फाइटर’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। लोगों के उत्साह को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘फाइटर’ व्यूज के मामले में कई फिल्मों के टीजर्स के रिकार्ड तोड़ सकती है।

वहीं, अगर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिहाज से देखा जाए तो ‘फाइटर’ तगड़ी कमाई कर सकती है। फिल्म क्रिटिक्स द्वारा कयास लग रहे हैं कि ऋतिक की ‘फाइटर’ मूवी उनकी पुरानी सुपरहीरो फिल्म ‘कृष 3’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है। बता दें, फिल्म में ऋतिक रोशन एयरफोर्स के स्क्वाड्रन लीडर की भूमिका अदा कर रहे हैं। वहीं फिल्म में को-स्टार की भूमिका में दीपिका पादुकोन भी स्क्वाड्रन लीडर पायलट का किरदार निभा रही हैं। जबकि अनिल कपूर दोनों के ग्रुप कैप्टन की भूमिका निभा रहे हैं।

‘फाइटर’ मूवी रिलीज डेट

फिल्म ‘फाइटर’ का निर्देशन डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है। ‘फाइटर’ से पहले सिद्धार्थ ऋतिक के साथ सुपरहिट एक्शन फिल्म ‘वॉर’ भी बना चुके हैं। ऐसे में, ‘फाइटर’ में भरपूर एक्शन और एंटरटेनमेंट देखने को मिल सकता है। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ‘फाइटर’ 2024 में गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म देशभक्ति से जुड़े मुद्दे पर बेस्ड होगी और एक्शन से भरपूर भी होगी।

यह भी पढ़ें:

Animal Day 6 Collection : ‘Animal’ के छठे दिन कमाई में दिखी भारी गिरावट, फिल्म हुई 300 करोड़ क्लब में एंटर…

Dunki Trailer : ‘डंकी’ का ट्रेलर लॉन्च होते ही, राजकुमार हिरानी की 14 साल पुरानी अधूरी फिल्म का ट्रेलर वायरल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here