Deepika Padukone की तबीयत बिगड़ने के बाद Prabhas ने किया कुछ ऐसा, जानकर उड़ जाएंगे होश

दीपिका की सेहत की चिंता फिल्म की पूरी टीम के अलावा एक्टर प्रभास (Prabhas) को भी है। प्रभास दीपिका का खास ध्यान रख रहे हैं।

0
240
Deepika Padukone
Deepika Padukone की तबीयत बिगड़ने के बाद Prabhas ने किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म के सेट पर अचानक तबीयत बिगड़ी थी। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। दीपिका हैदराबाद में शूट कर रही थी। शूट के दौरान तबीयत खराब होने से उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में ले जाया गया था। हालांकि अब दीपिका ठीक है।

Deepika Padukone की खास केयर कर रहे हैं Prabhas

बता दें कि दीपिका हैदराबाद में अपनी फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में वो बाहुबली फेम प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म रामोजी फिल्म सिटी में शूट की जा रही है। यहीं शूट के दौरान अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। ऐसे में दीपिका की सेहत की चिंता फिल्म की पूरी टीम के अलावा एक्टर प्रभास (Prabhas) को भी है। प्रभास दीपिका का खास ध्यान रख रहे हैं। वहीं खबर ये भी है कि दीपिका की तबीयत खराब होने के बाद प्रभास ने शूटिंग पोस्टपोन कर दी है। प्रभास ने इसे रीशेड्यूल करने के लिए कहा है। इसकी शूटिंग बाद में की जाएगी।

Deepika Padukone
Deepika Padukone और Prabhas

आपको बता दें प्रोजेक्ट K में पहली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास साथ काम कर रहे हैं। इस बीच दोनों एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आएंगी। दोनों लंबे वक्त के बाद एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

वहीं प्रभास की बात करें तो वो सालार में नजर आएंगे। इस फिल्म को प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, फिल्म को केजीएफ निर्देशक द्वारा निर्देशित किया गया है। होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘सालार’ बड़े पैमाने की फिल्म है। जिसमें प्रभास लीड रोल में हैं। फिल्म गैंगस्टर ड्रामा के ईद गिद घूमती है, ‘सालार’ को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। सितारों से सजी इस फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, दिशा पाटनी और जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें:

‘Salaar’ के चक्कर में Prabhas के फैन ने दी मरने की धमकी! लेटर हुआ वायरल, जानें पूरा मामला

Salman Khan की ‘भाईजान’ में हुई Palak Tiwari की एंट्री, निभाएंगी ये किरदार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here