Kolkata Model Suicide: पिछले 15 दिनों में कोलकाता की चौथी मॉडल ने किया सुसाइड, पंखे से लटकी मिली मॉडल

Kolkata Model Suicide: 15 दिनों के अंदर ही एक के बाद एक हो रही मौतों से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री हिल गई है। पहले पल्लवी डे, फिर बिदिशा मजूमदार और मंजूषा नियोगी और अब 18 साल की मॉडल सरस्वती दास ने सुसाइड कर लिया है।

0
240
Kolkata Model Suicide
Kolkata Model Suicide

Kolkata Model Suicide: कोलकाता फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक लगातार मॉडल की आत्महत्या की खबरें सामने आ रही हैं। बीते कुछ दिनों में तीन मॉडल की सुसाइड की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि इसी बीच एक और मॉडल के सुसाइड की खबर सामने आ गई है। बताया जा रहा है कोलकाता की इस मॉडल का नाम सरस्वती दास है जो मात्र 18 साल की थी।

Kolkata Model Suicide: पंखे से लटका मिला शव

खबरों के अनुसार कोलकाता की मॉडल सरस्वती का शव रविवार को पंखे से लटका मिला है। बताया जा रहा है सबसे पहले सरस्वती को पंखे से लटका हुआ उनकी नानी ने देखा। सरस्वती की नानी ने उनको पंखे से उतारा और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक इस रात सरस्वती अपनी नानी के साथ सोयी थी लेकिन रात के 2 बजे सरस्वती को जब नानी ने उन्हें अपने साथ नहीं देखा तो दूसरे कमरों में ढूंढ़ने गई तो सरस्वती उन्हें पंखे से लटकी दिखी।

Kolkata Model Suicide: बॉयफ्रेंड को की थी लास्ट कॉल

पुलिस ने बताया सरस्वती अपनी मां, मामा और नानी के साथ रहती थी। इन्होंने 10वीं के बाद अपनी पढ़ाई छोड़ दी और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के साथ मॉडलिंग में अपना करियर बनाने लगी थी। घरवालों का कहना है कि सरस्वती कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी परेशान थीं जिसकी वजह से वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं।

Kolkata Model Suicide: इसके बाद पुलिस ने उनका फोन जब्त कर जांच की जिसमें पता लगा है कि सरस्वती ने रात 1 बजे यानि आखिरी कॉल अपने बॉयफ्रेंड को की थी। पुलिस का मानना है कि सरस्वती का अपने बॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा हुआ होगा जिससे परेशान होकर सरस्वती ने यह कदम उठाया है। हालांकि, सुसाइड से जुड़ा कोई नोट नहीं मिला है। पुलिस ने सरस्वती की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Kolkata Model Suicide: हैरान करने वाली बात यह है कि पिछले 15 दिनों में यह कोलकाता की चौथी मॉडल है जिसकी सुसाइड की खबर सामने आई है। इससे पहले मंजूषा नियोगी, बिदिशा डी मजूमदार और पल्लबी डे की आत्महत्या की खबर सामने आई थी, जिसकी गुत्थी सुलझाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

संबंधित खबरें:

Shocking! बिदिशा डे के बाद एक और बंगाली एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फंदे से लटकती मिली Manjusha Neogi की लाश

Bollywood News Updates: 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here